scriptबीच सड़क पर एक पहिए की वजह से हवा में 10 फीट ऊँची उछली कार, देखें वीडियो | Car launched 10 feet into air after being hit by stray loose tyre | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बीच सड़क पर एक पहिए की वजह से हवा में 10 फीट ऊँची उछली कार, देखें वीडियो

Car Accident: ज़्यादा तेज़ स्पीड से कार ड्राइव करना काफी रिस्की होता है। ऐसे में किसी चीज़ के कार के सामने आने से अक्सर ही भीषण एक्सीडेंट भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला कुछ समय पहले देखने को मिला जब एक कार हवा में 10 फीट ऊँची उछल जाती है।

Apr 21, 2023 / 01:57 pm

Tanay Mishra

car_is_launched_into_air.jpg

Car launched into air

दुनियाभर में रोड सेफ्टी काफी अहम है। इसकी वजह है रोड एक्सीडेंट्स, जो दुनियाभर की एक गंभीर समस्या है। दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले सामने आते हैं। रोड एक्सीडेंट्स के कई कारण होते हैं। इनमें से तेज़ स्पीड से ड्राइविंग भी एक वजह है। तेज़ स्पीड से ड्राइविंग करते समय अगर कोई चीज़ कार के सामने आ जाती है तो खतरनाक एक्सीडेंट हो सकता है। इस तरह के कई एक्सीडेंट्स के वीडियो भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं। हाकुछ दिन पहले ही इसी तरह के एक एक्सीडेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें एक कार हवा में उछल जाती है।


हवा में 10 फीट ऊँची उछली कार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ दिन पहले ही एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक भीषण कार एक्सीडेंट दिखाया गया है। वीडियो में एक फ्रीवे पर कई व्हीकल्स चलते दिखाई दे रहे हैं। अक्सर ही लोग फ्रीवे पर तेज़ स्पीड से ड्राइव करते हैं। इसी फ्रीवे पर एक कार भी स्पीड से आगे बढ़ती दिखाई दे रही है। कार के पास में ही एक पिकअप ट्रक भी तेज़ स्पीड से चलता दिखाई दे रहा है। अचानक से उस पिकअप ट्रक का आगे वाला लेफ्ट टायर निकल जाता है और कार के सामने आ जाता है। इससे कार की उस टायर से टक्कर हो जाती है और कार हवा में 10 फीट ऊँची उछल जाती है।

पलटकर गिरी कार फिर से पलटी

हवा में उछलने के बाद कार हवा में ही पलट जाती है और रोड पर जोर से गिर जाती है। रोड पर गिरने के बाद कार एक बाद फिर से पलट जाती है। कार के रोड पर जोर से गिरने की वजह से कार का आगे का हिस्सा काफी डैमेज हो जाता है। साथ ही कार के साइड में भी नुकसान होता है। हालांकि इस एक्सीडेंट में कार पूरी तरह से डैमेज नहीं होती और कार में सवार लोग भी सुरक्षित बच जाते हैं।

https://twitter.com/TheSun/status/1645829058922414087?ref_src=twsrc%5Etfw


कहाँ का है वीडियो?

हवा में कार के 10 फीट ऊँची उछाल और फिर रोड पर गिरने का यह वीडियो अमरीका (United States Of America) का है। यह कार एक्सीडेंट अमरीका के कैलिफोर्निया (California) राज्य के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) शहर के चैट्सवर्थ (Chatsworth) इलाके के रोनाल्ड रीगन फ्रीवे पर हुआ।

यह भी पढ़ें

सड़क पर पलटा ट्रक और बना आग का गोला, जान बचाने के लिए भागे लोग, देखें वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / बीच सड़क पर एक पहिए की वजह से हवा में 10 फीट ऊँची उछली कार, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो