scriptयात्रियों से भरी दक्षिण एक्सप्रेस आधा किमी हुई रोल बैक, ये है कारण | dakshin express half km back roll back | Patrika News
होशंगाबाद

यात्रियों से भरी दक्षिण एक्सप्रेस आधा किमी हुई रोल बैक, ये है कारण

यात्री के गिरने पर आधा किमी वापस आई दक्षिण एक्सप्रेस

होशंगाबादAug 04, 2018 / 04:25 pm

sandeep nayak

Train canceled

indian railway fastest train stoppage only 6 stations in 5 states

बैतूल। दक्षिण एक्सप्रेस दक्षिण एक्सप्रेस शुक्रवार शाम को आधा किमी रोक बैक चली। इसका कारण था एक यात्री का चलती ट्रेन से गिर जाना। घटना बैतूल स्टेशन के पास की है। ट्रेन आधा किमी तक वापस जाकर गिरे यात्री तक पहुंची यहां से घायल यात्री को उठाकर ट्रेन में रखा गया और फिर अगले स्टेशन परु पहुंचकर उस यात्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हजरत निजामुद्दीन से हैदराबाद जा रही दक्षिण एक्सप्रेस से शुक्रवार को एक युवक चलती ट्रेन से माचना पुल के पास में नीचे गिर गया। युवक के गिरने ही यात्रियों ने ट्रेन की चैनपुलिंग कर ट्रेन को रोका गया। युवक को उठाने के लिए ट्रेन को करीब आधा किमी तक वापस स्टेशन पर लाया गया। युवक को उठाकर ट्रेन में बैठाया गया, जिसके बाद में ट्रेन आमला की ओर रवाना हुई। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि युवक भोपाल से पार्ढुंना जा रहा था। बैतूल स्टेशन से ट्रेन आमला की ओर रवाना हुई थी, उस दौरान अचानक ही चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। युवक को गंभीर चोटे आने के कारण आमला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भोपाल से पाडुरना जा रहा था। यात्री
बताया जता है कि घायल भोपाल से पाडरना जा रहा था, इसी बीच जब ट्रेन बैतूल से आमला के लिए निकली तो माचना पुल के पास ही यात्री ट्रेन से नीचे गिर गया। यात्रियों को इसकी सूचना लगते ही उन्होंने ट्रेन की चैन पुलिंग कर दी और गार्ड और चालक को को पूरे मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद ट्रेन आधा किमी रोल बैक की गई।
एक घायल के लिए ट्रेन हुई रोल बैक
गौरतलब है कि ट्रेन में हजारों की संख्या में यात्री सवार थे, ऐसे में एक घायल यात्री के लिए ट्रेन करीब आधा किमी तक रोल बैक कर लाया गया। जिससे उस यात्री की जान बचाई गई।

Hindi News/ Hoshangabad / यात्रियों से भरी दक्षिण एक्सप्रेस आधा किमी हुई रोल बैक, ये है कारण

ट्रेंडिंग वीडियो