scriptWeekly Horoscope (6 march-12 march): इस सप्ताह पूरी होगी इनके मन की मुराद, यह कह रहे सितारे | Weekly Horoscope (6 march-12 march): Saptahik Astrology Prediction | Patrika News
राशिफल

Weekly Horoscope (6 march-12 march): इस सप्ताह पूरी होगी इनके मन की मुराद, यह कह रहे सितारे

छह से 12 मार्च का सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा, इस सवाल का जवाब है साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) में, इस सप्ताह करियर किस ओर करवट लेगा या आर्थिक स्थिति का क्या हाल रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक भविष्यफल (Saptahik Bhavishyfal)।

Mar 05, 2023 / 01:43 pm

Pravin Pandey

weekly_prdiction.jpg

साप्ताहिक राशिफल

तुलाः इस राशि के जातक के लिए छह से 12 मार्च का समय मिलाजुला है, इस सप्ताह कभी आपके काम पूरे होंगे तो कभी अटकते नजर आएंगे। ट्रांसफर, प्रमोशन का इंतजार कर रहे तुला राशि के जातकों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा। सप्ताह के मध्य में भाई-बहन की मदद से समस्याओं का समाधान होगा। पुराने मित्रों से मेलजोल और बढ़ेगा। इस सप्ताह सेहत को लेकर सतर्क रहना होगा। अपना काम दूसरों के भरोसे छोड़ने से बचें,भूमि भवन को बेचने की सोच रहे हैं तो अच्छी डील हो सकती है।

वृश्चिकः इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह किसी बड़ी चिंता से राहत दिलाने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आपके व्यवसाय में आ रही बाधा दूर होगी। शासन के सहयोग से लंबे समय से अटका काम भी पूरा होगा। भूमि भवन के विवाद कचहरी की जगह समझौते से सुलझाने से आपको राहत मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति और धन लाभ के योग बन रहे हैं। सीनियर्स से तालमेल बना रहेगा, किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे। इस राशि का कोई जातक विदेश से जुड़ा कामकाज करता है तो उसे लाभ होगा। कांट्रैक्ट मिलेगा, परिवार के किसी व्यक्ति को उल्लेखनीय उपलब्धि मिलेगी।

धनुः इस राशि के जातक के लिए 6 से 12 मार्च का समय व्यस्तता वाला रहने वाला है। समय और ऊर्जा का सही प्रबंधन कर लेते हैं तो इस बीच आपको अपेक्षा से ज्यादा सफलता और लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, मान सम्मान बढ़ेगा। धनु साप्ताहिक राशिफल कहता है कि विदेश में करियर या कारोबार के लिए प्रयासरत हैं तो इसकी अड़चनें दूर होंगी। नई कार्ययोजना से जुड़ने का मौका मिलेगा, सत्ता-सरकार से जुड़े मामले हल होंगे। वाहन सुख संभव है, कचहरी में कोई मामला चल रहा है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है।
ये भी पढ़ेंः Saptahik Rashifal (6 march-12 march): इस सप्ताह कैसा रहेगा आप का जीवन, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8huh6t

मकरः यह सप्ताह मकर राशि के जातकों के लिए विशेष फलदायी है। इस सप्ताह मकर राशि के जातकों के मन की मुराद पूरी होगी। कोई प्रिय घर आएगा और घर का माहौल खुशनुमा कर देगा। व्यापार से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा, हाल में हुई दोस्ती प्रेम संबंध में बदल सकती है। किसी से प्रेम का इजहार करना चाह रहे हैं तो इस सप्ताह बात बन सकती है। कोई बेरोजगार है तो उसे शुभ समाचार मिल सकता है। कामकाजी महिलाओं को घर और कार्यक्षेत्र में तालमेल बिठाने में मुश्किल आ सकती है।
कुंभः इस राशि के जातक पर छह मार्च से 12 मार्च के बीच काम का बोझ रहेगा, किसी बुजुर्ग की सेहत आपकी चिंता का कारण बन सकती है, दिनचर्या में बदलाव मौसम के कारण सेहत खराब हो सकती है। सप्ताह के आखिर में धन प्राप्ति का संयोग है, खर्च की भी अधिकता रहेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा, जो विद्यार्थी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें अधिक परिश्रम करना होगा।

मीनः मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह अधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी, मेहनत अधिक फल कम होने से मन खिन्न होगा। नौकरीपेशा लोगों पर कामकाज का बोझ पड़ सकता है। मीन राशि के जातकों का धन बाजार में फंसा है तो निकालने में मुश्किल आएगी। हालांकि करियर कारोबार के दृष्टि से की गई यात्रा शुभ फलदायी होगी, भूमि भवन के क्रय विक्रय की कामना पूरी होगी। भाग्य का साथ मिलने से धन और सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबारी छोटी-मोटी दिक्कत के बाद भी लाभ प्राप्त करेंगे और नौकरीपेशा के लिए आय के अतिरिक्त साधन बनेंगे। प्रेम संबंध मजबूत होगा।
https://youtu.be/ID4Hrn_EE9M

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Horoscope (6 march-12 march): इस सप्ताह पूरी होगी इनके मन की मुराद, यह कह रहे सितारे

ट्रेंडिंग वीडियो