scriptToday Horoscope 14 March: वृषभ राशि वालों को मिलेगी नौकरी, बाकी आज का राशिफल में जानें अपना भाग्य | Today Horoscope Daily Horoscope 14 March 2024 Taurus zodiac sign job problems will go away read Aaj Ka rashifal | Patrika News
राशिफल

Today Horoscope 14 March: वृषभ राशि वालों को मिलेगी नौकरी, बाकी आज का राशिफल में जानें अपना भाग्य

Today Horoscope 14 March 2024: 14 मार्च 2024 को बड़ा ज्योतिषीय परिवर्तन हो रहा है। कल सूर्य राशि परिवर्तन कर रहे हैं, इसका सभी राशियों पर असर पड़ेगा। इसके अलावा बुध, शुक्र, गुरु और शनि की स्थितियां भी प्रभावित करेंगी तो आइये जानते हैं मीन संक्रांति के दिन का आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)..

Mar 14, 2024 / 10:04 am

Pravin Pandey

daily_horoscope_14_march_2024.jpg

आज का राशिफल 14 मार्च मीन संक्रांति गुरुवार का राशिफल


आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परिवारजनों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का अवसर प्राप्त होगा। पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा, व्यापार में आर्थिक लाभ संभव है।

daily_horoscope_mesh_rashi.png

माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, नौकरी में आ रही बाधा दूर होगी। कारोबार में स्थिति सामान्य रहेगी, परिश्रम की अधिकता रहेगी। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं।
daily_horoscope_vrishabh_rashi.png

बड़े भाइयों के साथ मेलजोल बढ़ेगा। कर्मचारियों से उचित सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरा होगा। जमीन जायदाद से जुड़े मामले पक्ष में हल होंगे, अध्ययन के लिए विदेश जाने के लिए बन रहे हैं।
daily_horoscope_mithun_rashi.png

खानपान का विशेष ध्यान रखें, धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे। किसी विशेष अधिकारी से मेलजोल बढ़ेगा, प्रेम प्रसंग के कारण घर का माहौल तनावपूर्ण रहेगा। संतान के विवाह प्रस्ताव सफल रहेंगे।

ये भी पढ़ेंः Monthly Horoscope पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
daily_horoscope_kark_rashi.png

अपने खर्चीले स्वभाव पर नियंत्रण रखें, संतान के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। आस-पास के लोगों की मदद करनी होगी, नए अनुबंध लाभकारी सिद्ध होंगे। किसी महापुरुष के दर्शन संभव है, धार्मिक आस्था बढ़ेगी।
daily_horoscope_leo_zodiac.png

अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें, आपसी संबंधों में पटुता पड़ेगी। स्वयं को अकेला महसूस करेंगे परिजनों से खुशखबरी प्राप्त होगी, नौकरी में चल रहे तनाव बड़ा रूप ले सकते हैं। आध्यात्मिक उन्नति होगी।

daily_horoscope_kanya_rashi.png

निजी जीवन में किसी के प्रति आपके मन में चल रहे हैं, शक के कारण विवाद संभव है। कृषि से संबंधित कार्यों में व्यस्त रहेंगे, न्यायालय में चल रहे हैं। प्रकरणों में नया मोड़ आ सकता है, विरोधी सक्रिय होंगे, सावधान रहें।
daily_horoscope_tula_rashi.png

नौकरी मैं मनचाही पदोन्नति मिलने से मन प्रसन्न रहेगा, माता-पिता के स्वास्थ्य में कमी आएगी। व्यापार विस्तार के लिए कर्ज की व्यवस्था समय पर होने से कार्य पूरे होंगे, पूर्व में के निवेश से लाभ होगा।
ये भी पढ़ेंः Surya Gochar 2024: कल से वृषभ समेत 4 राशियों की सूर्य जैसी चमकेगी किस्मत, बनेंगी धनवान

daily_horoscope_vrishchik_rashi.png

झूठ बोलने से बचें, दिखावे के चक्कर में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों की सहायता से और उसके कार्य पूरे होंगे। मनमाने तरीके से कार्य करने से बचें, लंबी यात्रा के योग बन रहे हैं।
daily_horoscope_dhanu_rashi.png

क्या करें, क्या ना करें। इसी पशोपेश में रहेंगे जो जरूरी कार्य है। वह लंबित रहेंगे और नए नए कार्य सामने आते जाएंगे। आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी, भवन निर्माण में विलंब होगा।

daily_horoscope_makar_rashi.png

स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से गंभीर स्थिति का निर्माण होगा। सामाजिक आयोजनों में आपकी रूचि बढ़ेगी, विवाह योग यात्रियों के लिए समय श्रेष्ठ है। जीवनसाथी के सहयोग से कार्य पूरे होंगे।
daily_horoscope_kumbh_rashi.png

करियर में अवरोध आ रहा है, मानसिक तनाव उत्पन्न करेंगे। निजी जीवन में महत्वपूर्ण निर्णय लेने का समय आ गया है। जमीन जायदाद से जुड़े मामले पक्ष में हल होंगे। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें, किसी अधिकारी से अनबन संभव है।
daily_horoscope_meen_rashi.png

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Today Horoscope 14 March: वृषभ राशि वालों को मिलेगी नौकरी, बाकी आज का राशिफल में जानें अपना भाग्य

ट्रेंडिंग वीडियो