scriptAaj Ka Rashifal: इस राशि के व्यक्ति को मिलेगा रोजगार, पढ़ें आज का राशिफल | Aaj Ka Rashifal 27 January Daily Rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal: इस राशि के व्यक्ति को मिलेगा रोजगार, पढ़ें आज का राशिफल

आज यानी 27 जनवरी शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा यह सोच रहे हैं तो उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर हम लाएं हैं आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)। दैनिक राशिफल (Daily Rashifal) में सितारों के आधार पर पं. व्यास बता रहे हैं कैसा बीतेगा आपका दिन।

Jan 27, 2023 / 10:38 am

Pravin Pandey

rashifal.jpg

aaj ka rashifal

मेष : आज का राशिफल 27 जनवरी के अनुसार मेष राशि के लोगों के लिए आज नया वाहन खरीदने, मशीनरी पर धन खर्च करने का योग बन रहा है। दूसरों के झंझटों में न पड़ें। परिवारिक कार्यक्रमों में भागदौड़ अधिक होगी। जीवनसाथी की चिंता रहेगी।

वृषभ : इस राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा है, इन्हें अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास न करें। संतान सुख मिलेगा। परिणय कार्य की रुकावटें दूर होंगी। माता पिता से अनबन सम्भव है।

मिथुन: आज का राशिफल के अनुसार मिथुन राशि के लोगों को आज प्रियजन से मन की बात बताने का अवसर मिलेगा। दिनचर्या व्यस्त रहेगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। निवेश शुभ रहेगा। पेट सम्बंधित रोग सम्भव है।
ये भी पढ़ेंः Magh Purnima 2023: माघ पूर्णिमा के दिन बन रहे चार शुभ योग, इस दिन जरूर करें यह काम

कर्क : कर्क राशिफल के अनुसार 27 जनवरी को अपने व्यवहार को नम्र रखें। परिवार में बुजुर्गों का साथ मिलेगा। आज के दिन यात्रा का योग है और यात्रा मनोनुकूल रहेगी। आज का राशिफल के अनुसार आज के दिन विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा।
सिंह : पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार सिंह राशिफल के अनुसार आज के दिन कार्यस्थल पर विवाद से बचें। निजी जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट और चोरी आदि से हानि संभव है। निवेश में जोखिम न उठाएं, हानि हो सकती है।
कन्या: पं. चंदन श्याम नारायण व्यास के अनुसार आज के दिन विवाह के लिए किए प्रयास सफल रहेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और निवेश शुभ रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। सितारे संकेत कर रहे हैं कि आज के दिन संतान की चिंता रहेगी। विवेक से कार्य करें।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal: इस राशि के व्यक्ति को मिलेगा रोजगार, पढ़ें आज का राशिफल

ट्रेंडिंग वीडियो