scriptSamsung ने WindFree AC की नई रेंज की लॉन्च, सबसे फ़ास्ट कूलिंग के साथ 99% वायरस का होगा खात्मा | Samsung WindFree air conditioners launched in india kills 99% of Viruses | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

Samsung ने WindFree AC की नई रेंज की लॉन्च, सबसे फ़ास्ट कूलिंग के साथ 99% वायरस का होगा खात्मा

Samsung ने इस साल (2023) की अपनी नई एयर कंडीशनर (AC) की नई रेंज को लॉन्च किया है। जिसमें प्रीमियम (Samsung WindFree air conditioners) WindFree एयर कंडीशनर भी शामिल हैं। ये नई रेंज ग्राहकों को न सिर्फ फास्ट कूलिंग देगी बल्कि क्लियर एयर, बिजली की बचत और बेहतरीन डिजाइन समेत कई सुविधाएं प्रदान करती है।

Feb 17, 2023 / 09:11 pm

Bani Kalra

samsung_ac.jpg

HIGHLIGHTS



गर्मी की शुरुआत अब लगभग हो चुकी है,दिन के समय मौसम काफी गर्म रहना लगा है। अब अगले कुछ दिनों के बाद मौसम और भी गर्म होगा और फिर जरूरत पड़ेगी एयर कंडिशनर की जरूरत पड़ेगी। Samsung ने इस साल (2023) की अपनी नई एयर कंडीशनर (AC) की नई रेंज को लॉन्च किया है। जिसमें प्रीमियम (Samsung WindFree air conditioners) WindFree एयर कंडीशनर भी शामिल हैं। ये नई रेंज ग्राहकों को न सिर्फ फास्ट कूलिंग देगी बल्कि क्लियर एयर, बिजली की बचत और बेहतरीन डिजाइन समेत कई सुविधाएं प्रदान करती है।

कीमत और उपलब्धता

यह नया लाइन–अप सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स और फ्लिपकार्ट, अमेजॉन तथा Samsung.com पर ऑनलाइन उपलब्ध है जिसकी कीमत 35,599 रुपए से शुरू होती है। नए AC डुअल टोन डिजाइन में है और सफेद रंग के पैनल के अलावा 2 नए रंगों में भी उपलब्ध है जिसमें रोज ग्रे और एअरी मिंट शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि ये आपके रूम को और भी खूबसूरत बना सकते हैं।

 

WindFree टेक्नोलॉजी

सैमसंग के नए AC में WindFree टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जिसकी मदद से 45% फ़ास्ट कूलिंग होती है। इस नई रेंज में बिल्ट इन एयर प्यूरीफायर भी दिया गया है जो AC से खराब हवा को बाहर निकाल देता है। इसके साथ ही एडवांस फिल्ट्रेशन टेक्नोलॉजी की मदद से भी यूजर्स को काफी बढ़िया एक्सपीरियंस मिल जाता है कूलिंग के दौरान आपको आपको काफी आराम भी मिलेगा।

 

99% वायरस को मारे

Samsung के नए एयर कंडीशनर्स में 4 इन 1 एयर फिल्टर लगा हुआ है, जिसकी मदद से 99 प्रतिशत वायरस, 90 प्रतिशत हार्मफुल बैक्टीरिया और 98 प्रतिशत एलर्जी करने वाले कीटाणु कम हो जाते हैं। यानी आपके घर में ठंडी हवा मिलेगी वो भी क्लीन और वायरस फ्री।

यह भी पढ़ें: केवल 6,799 में लॉन्च हुआ Tecno का नया स्मार्टफोन, 6GB रैम के साथ मिलेगी 5000 mAh की बैटरी

 


कनेक्टिविटी फीचर्स

Samsung AC की नई रेंज में स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स भी शामिल है जिसमें AI तकनीक, वॉइस कंट्रोल और वाईफाई शामिल है। इसमें एक इंटेलिजेंट मोड आपकी पसंद के अनुसार टेंपरेचर एडजस्ट करने में मदद करता है। जिससे 20% तक बिजली बच सकती है। वहीं, विंड फ्री गुड स्लीप मोड 69 % तक बिजली बचाता है। AC से कुल मिलाकर 77 % तक बिजली की बचत की जा सकती है, ऐसा कंपनी का दावा है।

 

 

 

 

 

AI ऑटो कूलिंग

नए AC में AI कूलिंग टेक्नोलॉजी को शामिल किया है, यानी AC कमरें के तापमान के हिसाब से अपने आप कूलिंग करता है। यानी आपको बार-बार AC को कम या ज्यादा करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और यह फीचर काफी अच्छा है।

Hindi News/ Gadgets / Home Appliances / Samsung ने WindFree AC की नई रेंज की लॉन्च, सबसे फ़ास्ट कूलिंग के साथ 99% वायरस का होगा खात्मा

ट्रेंडिंग वीडियो