scriptस्मार्टफोन से लेकर पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, जल्द उठाएं Croma की Women’s Day सेल का फायदा | Croma International Women Day Sale buy phones other products low price | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

स्मार्टफोन से लेकर पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, जल्द उठाएं Croma की Women’s Day सेल का फायदा

Croma पर International Women Day Sale चल रही है, जिसमें आप सस्ते स्मार्टफोन से लेकर पर्सनल केयर और किचन प्रोडक्ट्स तक सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको नीचे कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी विस्तार से मिलेगी।

Mar 06, 2022 / 02:25 pm

Ajay Verma

croma.jpg

croma

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट क्रोमा (Croma) ने महिला दिवस के खास अवसर को ध्यान में रखकर इंटरनेशनल वूमेन डे (International Women Day Sale) सेल का आयोजन किया है, जिसकी शुरुआत 1 मार्च से हुई थी। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर होम एंड किच और पर्सनल केयर प्रोडक्ट तक बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इन सभी प्रोडक्ट्स पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम आपको इस खबर में बेस्ट डील के बारे में विस्तार से बताएंगे।


स्मार्टफोन :-

iPhone 11: आप अपने लिए आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप क्रोमा से iPhone 11 को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आईफोन 11 पर ICICI और SBI बैंक की तरफ से 4000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। अगर आपको कैशबैक मिलता है तो आप आईफोन 11 को 49,900 की बजाय 45,900 रुपये की कीमत पर खरीद पाएंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन पर 2,349 रुपये की नो-कॉस्ट EMI मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: 3000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुई Fire-Boltt की यह स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे इन-बिल्ट गेम्स

OnePlus Nord CE 2 5G : वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस डिवाइस को क्रोमा से 23,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आप खरीदारी करने के लिए HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। अन्य ऑफर्स की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड सीई 2 5जी को 1,130 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा।

पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स :-

Havells Dry Nose & Ear Trimmer : हैवेल्स का यह शानदार ट्रिमर क्रोमा पर 449 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इस प्रोडक्ट पर एचएसबीसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। यानी कि आप इस ट्रिमर को केवल 427 रुपये में खरीद पाएंगे।

Beurer Battery Cosmetics Mirror : इस कॉस्मेटिक मिरर को 1,500 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसकी असल कीमत 2400 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो एचएसबीसी बैंक की ओर से 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ें : महज 889 रुपये में खरीदें ये कमाल का Mini Washing Machine, मिनटों में धोता है कपड़े

किचन प्रोडक्ट्स :-

Croma 500 Watts Mixer Grinder : 500 वाट की मोटर और तीन जार के साथ, क्रोमा CRAK4184 जूसर मिक्सर ग्राइंडर एक पावरफुल प्रोडक्ट है, जो ब्लेंडिंग, वेट ग्राइंडिंग और ड्राई ग्राइंडिंग के लिए उपयुक्त है। इसके जूसर जार की क्षमता 1.5 लीटर है। इसकी स्पीड को यूजर्स अपने हिसाब से एडजेस्ट कर सकते हैं। इसकी कीमत 999 रुपये है। आप पांच प्रतिशत की छूट के साथ इस ग्राइंडर को खरीद सकते हैं।

Hindi News / Gadgets / Home Appliances / स्मार्टफोन से लेकर पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, जल्द उठाएं Croma की Women’s Day सेल का फायदा

ट्रेंडिंग वीडियो