script‘एंट-मैन’ स्टार पॉल रुड ने भारत की इस फिल्म को बताया फेवरेट, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात | Vikas Khanna chats with Ant-Man Paul Rudd on the Oscars, Shah Rukh Khan and his diet plan: 'Everybody loves RRR' | Patrika News
हॉलीवुड

‘एंट-मैन’ स्टार पॉल रुड ने भारत की इस फिल्म को बताया फेवरेट, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

Paul Rudd on RRR: एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस बीच विकास खन्ना ने पॉल रुड के साथ अपनी बातचीत का एक क्लिप शेयर किया है। बातचीत के दौरान, एक्टर ने अपनी पसंदीदा भारतीय फिल्म में से एक के बारे में बात करते हुए बताया कि वह उनकी फेवरेट क्यों है।

Feb 18, 2023 / 02:16 pm

Archana Keshri

Vikas Khanna chats with Ant-Man Paul Rudd on the Oscars, Shah Rukh Khan and his diet plan: 'Everybody loves RRR'

Vikas Khanna chats with Ant-Man Paul Rudd on the Oscars, Shah Rukh Khan and his diet plan: ‘Everybody loves RRR’

Paul Rudd on RRR: हॉलीवुड स्टार पॉल रुड की 17 फरवरी को फिल्म ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’ रिलीज हुई है। वह इन दिनों अपने इस फिल्म की सोशल मीडिया पर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। इस बीच पॉल ने भारतीय शेफ विकास खन्ना के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर बातचीत की है। उन्होंने इस दौरान खाने से लेकर फिल्मों और स्टार्स के बारे में बात की। फेवरेट फूड के साथ-साथ पॉल की पसंदीदा फिल्म ने फैंस का ध्यान खींच लिया है। वीडियो में, पॉल ने अपनी फेवरेट भारतीय फिल्म के बारे में भी जानकारी दी है। इसके साथ ही शाहरुख खान को लेकर उन्होंने एक बात भी कही।

पॉल रुड ने की आरआरआर के बारे में बात


वीडियो में, पॉल एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे नेटफ्लिक्स पर आने के बाद अमेरिका में बड़े पैमाने पर पहुंच मिली। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर मार्च 2022 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से यह फिल्म लगातार धूम मचा रही है। गोल्डन ग्लोब 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी का अवॉर्ड जीतने के बाद यह फिल्म 95वें अकैडमी अवॉर्ड में भी नॉमिनेट हो चुकी है।

पॉल ने इस भारतीय फिल्म को बताया अपना फेवरेट


फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के गाने ‘नाटू-नाटू’ (Naatu Naatu) को ऑस्कर में बेस्ट म्यूजिक कैटेगरी (ओरिजिनल सॉन्ग) में नॉमिनेट किया गया है। पॉल ने बताया कि यह फिल्म उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। उन्होंने कहा की हर कोई इस फिल्म को पसंद कर रहा है। उनके मुताबिक नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद इसे अमेरिका में काफी पसंद किया गया।

भारत की इन फिल्मोंको भी किया गया है नॉमिनेट


जब पॉल को बताया गया कि ऑस्कर में भारत की ओर से दो फिल्में नॉमिनेट हुई हैं तो उन्होंने कहा कि दोनों बेहद खूबसूरत फिल्में हैं। इन दोनों फिल्म निर्माताओं पर गर्व है, जो इतना बड़ा बदलाव लाए। बता दें, भारत ने ऑस्कर में दो अन्य नामांकन भी हासिल किए हैं। इनमें डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म सेक्शन में ऑल दैट ब्रीथ्स और डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सेक्शन में तमिल फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

एंट मैन 3 रिलीज से पहले लाई सुनामी, 7 गुना ज्यादा टिकट बेच उड़ा ले गई कार्तिक आर्यन की शहजादा


विकास ने पॉल को दिया यह सुझाव


बातचीत के दौरान विकास ने यह भी सुझाव दिया कि शाहरुख खान को किसी मार्वल फिल्म में कास्ट किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, “और अगर मुझे किसी एक भारतीय एक्टर की सिफारिश करनी है क्योंकि भारत में आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं, तो मैं शाहरुख खान को अगली मार्वल फिल्म में लेने की सिफारिश करूंगा और यह मेरा छोटा-सा विनम्र अनुरोध है।”
https://twitter.com/RRRMovie?ref_src=twsrc%5Etfw

विकास और पॉल के बीच हुई बातचीत को आप देख सकते हैं यहां


इस बातचीत की वीडियो आप शेफ विकास खन्ना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं। विकास ने इस वीडियो को कैप्शन दिया, “जब हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर में से एक दुनिया के सबसे बड़े शेफ में से एक से बात करता है। एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया के स्टार पॉल रुड और विकास खन्ना के बीच बातचीत के अंश यहां दिए गए हैं। ऑस्कर में 3 भारतीय फिल्में, डाइट, शाहरुख खान और वड़ा पाओ।”

एंट-मैन ने की रोमांचक सफर की वापसी


बात करें, पॉल की फिल्म ‘एंट-मैन 3’ की तो ‘एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया’ में सुपर हीरो स्कॉट लैंग (पॉल रुड) और होप वैन डायन (इवांगेलिन लिली) ने अपने रोमांचक सफर में एक बार फिर वापसी की है। इस फिल्म को पीटन रीड ने डायरेक्ट किया है। वहीं, केविन फिगे और स्टीफन ब्रौसार्ड ने प्रॉड्यूस किया है। यह फिल्म भारत में रिलीज होने के पहले दिन से ही झंडे गाड़ती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें

मार्वल की फिल्म ‘एंट मैन 3’ ने भारत में की दमदार ओपनिंग, जानिए फिल्म को मिल रहे हैं कैसे रिएक्शन?

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / ‘एंट-मैन’ स्टार पॉल रुड ने भारत की इस फिल्म को बताया फेवरेट, शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो