scriptसाउथ कोरिया के फेमस एक्‍टर का 48 साल की उम्र में निधन, कार में मिली लाश | Parasite actor Lee Sun-kyun passes away found dead in car parasite osc | Patrika News
हॉलीवुड

साउथ कोरिया के फेमस एक्‍टर का 48 साल की उम्र में निधन, कार में मिली लाश

Parasite Actor found dead in Car: फेमस एक्टर की लाश उनकी गाड़ी में मिली है। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Dec 27, 2023 / 10:50 am

Priyanka Dagar

parasite_actor_found_dead_in_car.jpg

पैरासाइट फेम एक्टर का 48 साल की उम्र में निधन

Parasite Actor found dead in Car: सिनेमाजगत से एक और दुख की खबर आ रही है। ऑस्कर अवॉर्ड विजेता फिल्म के एक्टर की मौत हो गई है। उन्होंने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर की मौत संद‍िग्‍ध परिस्‍थत‍ियों में हुई है। पुल‍िस को उनका शव उनके घर के पास से मिला है।
पार्क में मिली एक्टर की लाश (Actor Lee Sun-kyun Died)
साउथ कोर‍ियन अथॉरिटी के अनुसार ली सुन ग्‍यून एक ड्रग केस में फंसे थे। के-मीड‍िया की मानें तो एक्‍टर वारयोंग पार्क में मृत मिला है। दरअसल पुल‍िस को श‍िकायत मिली थी कि एक मह‍िला ने इमरजेंसी कॉल कर जानकारी दी है कि उसका पत‍ि घर छोड़कर चला गया है और एक नोट लिखकर छोड़ गया है, ज‍िसमें सुसाइड करने के संकेत हैं।
कार में मिले कई सबूत (Actor Lee Sun-kyun Suicide)
बता दें, पुल‍िस ने बाद में ये कन्‍फर्म किया क‍ि यह लाश ली सुन ग्‍यून की है। कार के अंदर से कोयला जलाए जाने के निशान भी मिलते हैं। जो सुसाइड की ओर इशारा कर रहा है। पुल‍िस के मुताब‍िक वह जो नोट पीछे छोड़ गए हैं, या तो वह सुसाइड नोट है या फ‍िर उनकी पत्‍नी के लिए वसीयत।
actor_died.jpg
फ‍िल्‍म पैरासाइट के अलावा इस एक्‍टर ने स्‍लीप, कॉफी प्रिंस और ए हार्ड डे जैसी फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। ड्रग केस में फंसने के बाद उन्‍हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही थी। यहां तक क‍ि उनके हाथ से कई प्रोजेक्‍ट भी छ‍िन गए थे।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / साउथ कोरिया के फेमस एक्‍टर का 48 साल की उम्र में निधन, कार में मिली लाश

ट्रेंडिंग वीडियो