scriptफिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर-सिंगर जो गे हैं, लड़कों को बनाया है पार्टनर, पति-पत्नी की तरह रहते हैं | Gay Celebrities in Entertainment Industry | Patrika News
हॉलीवुड

फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर-सिंगर जो गे हैं, लड़कों को बनाया है पार्टनर, पति-पत्नी की तरह रहते हैं

Gay Celebrities in Entertainment Industry: मनोरंजन की दुनिया के कई ऐसे सितारें हैं, जिन्होंने सबके सामने अपने इस सच को कबूला है।

Jul 08, 2023 / 01:50 pm

Rizwan Pundeer

Entertainment

हॉलीवुड में सितारे ज्यादा खुलकर अपनी यौन इच्छाओं पर बात करते रहे हैं।

Gay Celebrities in Entertainment Industry: हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े लोग आमतौर पर खुलकर LGBT जैसे मुद्दों पर बोलते रहे हैं। दोनों ही इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारे भी हैं। जो खुलकर ये स्वीकार चुके हैं कि वो गे हैं। कई सितारे बाकायदा इसकी पब्लिक अनाउंसमेंट करते हुए अपने पार्टनर से भी लोगों को मिलवा चुके हैं।

jc_tyler.jpg
जेसी टायलर फर्ग्यूसन और जस्टिन मिकिता IMAGE CREDIT:

जेसी टायलर फर्ग्यूसन और जस्टिन मिकिता
जेसी फर्ग्यूसन को मॉडर्न फैमिली में मिशेल प्रिटचेट की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने 2013 में जस्टिन मिकिता से शादी की। दोनों ने शादी में बाकायदा सब रस्में भी कीं।
एल्टन जॉन और डेविड फर्निश
सिंगर डेविड फर्निश और फिल्म मेकर एल्टन जॉन लंबे समय से पार्टनर हैं। दोनों ने 2004 में अपने रिश्ते का ऐलान किया। इसके 10 साल बाद 2014 में शादी कर ली।

ricky.jpg
रिकी मार्टिन और ज्वान योसेफ IMAGE CREDIT:

रिकी मार्टिन और ज्वान योसेफ
दुनियाभर में मशहूर सिंगर रिकी मार्टिन गे हैं और ज्वान योसेफ उनके पार्टनर हैं। रिकी ने एक टीवी शो में पेंटर ज्वान योसेफ के साथ रिश्ते में होने का खुलासा किया था।

यह भी पढ़ें

‘ये दिल आशिकाना’ की हीरोइन जिविधा याद हैं? उनके बारे में ये नई जानकारी दिल तोड़ देगी



लांस बैस और माइकल टर्चिन
अमेरिकन सिंगर लांस बैस ने 2011 में माइकल टर्चिन को डेट करना शुरू क्या था। 2014 में दोनों ने शादी कर ली। इनकी शादी का लाइव प्ररसारण हुआ था। ये लोग केबल टीवी पर शादी करने वाली पहले समलैंगिक कपल बने।


सब्यसाची मुखर्जी
फिल्म इंडस्ट्री और शादियों में अपने बेहतरीन डिजाइनर कपड़ों के लिए मशहूर सब्यसाची मुखर्जी भी समलैंगिक हैं। सब्यसाची की गिनती बेस्ट फैशन डिजाइनर में आती है। दीपिका पादुकोण हो या फिर अनुष्का शर्मा सभी के शादी के जोड़े सब्यसाची ने बनाए हैं।

sabyasachi.jpg
सब्यसाची बॉलीवुड के जानेमाने डिजाइनर हैं। IMAGE CREDIT:
रोहित वर्मा
रोहित वर्मा बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर है। उन्होंने इस बात को खुद कबूल किया है कि वो गे हैं।

बॉबी डार्लिंग
बॉलीवुड में अक्सर बॉबी डार्लिंग को ‘गे’ की भूमिका में ही देखा गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी डार्लिंग ने अपना जेंडर चेंज किया है। उन्होंने अपना जेंडर चेंज करवा लिया था। जी हां, बॉबी डार्लिंग कई टीवी शोज और फिल्में कर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने शादी भी कर ली थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी शादी में दिक्कतें आने लगी। और उन्होंने अपने पति पर मार-पीट का भी आरोप लगाया था।

Hindi News / Entertainment / Hollywood News / फिल्मी दुनिया के मशहूर एक्टर-सिंगर जो गे हैं, लड़कों को बनाया है पार्टनर, पति-पत्नी की तरह रहते हैं

ट्रेंडिंग वीडियो