script‘शैतानी रस्में’ की निक्की का खुलासा: फेस योगा से पाई नई चमक और खूबसूरती | Patrika News
स्वास्थ्य

‘शैतानी रस्में’ की निक्की का खुलासा: फेस योगा से पाई नई चमक और खूबसूरती

4 Photos
1 week ago
1/4
टेलीविजन अभिनेत्री नकियाह हाजी ने अपनी योगा रूटीन के बारे में जानकारी साझा की है, जिसमें उन्होंने योगा के गहरे प्रभावों को बताया। 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' 21 जून को मनाया जाता है, और नकियाह, जो वर्तमान में फैंटेसी थ्रिलर ड्रामा 'शैतानी रस्में' में निक्की की भूमिका निभा रही हैं, ने योगा के लाभों के बारे में बताया।
2/4
योगा के फायदों के बारे में बात करते हुए नकियाह ने कहा: "योगा मेरे दिन-प्रतिदिन के जीवन में एक सच्ची वरदान रही है। यह मुझे व्यस्त शेड्यूल के बीच में भी स्थिर और केंद्रित रहने में मदद करती है।"
3/4
नकियाह ने साझा किया कि चाहे वह एक चुनौतीपूर्ण शूट हो या कई भूमिकाओं को संभालना हो, योगा मुझे शांति और स्पष्टता देती है जिससे मैं हर चीज को सकारात्मक दृष्टिकोण से निपटा सकूं। यह मेरी ऊर्जा के स्तर को ऊंचा रखती है और सुनिश्चित करती है कि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से संतुलित रहूं।
4/4
उन्होंने आगे बताया, "फेस योगा मेरी त्वचा के लिए एक गेमचेंजर रही है। इसे अपनी दैनिक रूटीन में शामिल करने से न केवल मुझे प्राकृतिक चमक मिली है, बल्कि मेरी त्वचा की इलास्टिसिटी और मजबूती में भी सुधार हुआ है। ये सरल व्यायाम आराम और पुनर्जीवित करने का एक बेहतरीन तरीका हैं, जिससे मुझे बिना किसी इनवेसिव ट्रीटमेंट के एक ताज़गी भरी और युवा दिखने वाली त्वचा मिलती है।"
आपको बता दें कि शैतानी रस्में' स्टार भारत पर प्रसारित होता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.