scriptसिम विक्रेता की गोली मारकर हत्या, हाईवे किनारे पड़ा मिला शव, मचा कोहराम | SIM seller shot dead dead body found highway in Hathras chaos created | Patrika News
हाथरस

सिम विक्रेता की गोली मारकर हत्या, हाईवे किनारे पड़ा मिला शव, मचा कोहराम

Murder in Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक सिम विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिम विक्रेता शुक्रवार की शाम से गायब था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

हाथरसNov 18, 2023 / 09:55 pm

Vishnu Bajpai

hathras_murder.jpg
SIM Seller Murdered in Hathras: यूपी के हाथरस जिले में शनिवार सुबह हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव फरौली और रामपुर के मध्य राष्ट्रीय राजमार्ग 530 बी के पास 21 साल के युवक का शव पड़ा मिला। इसकी सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई और शव सड़क किनारे फेंक दिया गया है। सीओ सिकंदरा राव आनंद कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला रंजिशन हत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस के अनुसार शनिवार को हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र के गांव फरौली के पास ग्रामीणों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। लोगों ने इसकी सूचना हाथरस जंक्‍शन पुलिस को दी। युवक की हत्या की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद डॉग स्‍क्वायड और फोरेंसिंक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने बताया कि युवक के कान के पास से होते हुए सिर में गोली लगी है। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतक की पहचान कराई।

लोगों ने मृतक की हाथरस बालापट्टी निवासी गोपाल वार्ष्णेय पुत्र त्रिलोक चंद वार्ष्णेय के रूप में पहचान की। इसके बाद पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। बेटे की हत्या की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक गोपाल के परिजनों ने बताया कि गोपाल सिमकार्ड बेचता था। वह शुक्रवार की शाम घर से निकला था। उसके बाद लौटकर घर नहीं आया। इसके बाद से ही परिजन उसे तलाश रहे थे। सीओ सिकंदरा राव आनंद कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
https://youtu.be/qHu7oPaVs4Q

Hindi News/ Hathras / सिम विक्रेता की गोली मारकर हत्या, हाईवे किनारे पड़ा मिला शव, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो