scriptसरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटका था रेलवे कर्मचारी का शव, मौत का कारण तलाश रही पुलिस | railway employee deadbody hanged in harda government quarter | Patrika News
हरदा

सरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटका था रेलवे कर्मचारी का शव, मौत का कारण तलाश रही पुलिस

– रेलवे कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या- सरकारी क्वार्टर में फंदे से लटका मिला शव- युवक के पास नहीं मिला सुसाइड नोट- मामले की जांच में जुटी पुलिस

हरदाDec 26, 2022 / 06:52 pm

Faiz

News

सरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटका था रेलवे कर्मचारी का शव, मौत का कारण तलाश रही पुलिस

मध्य प्रदेश के हरदा जिले की रेलवे कॉलोनी के एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। कर्मचारी बिहार के गया जिले का रहने था। उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बत दें कि, सोमवार की सुबह हरदा रेलवे स्टेशन के सामने स्थित रेलवे कॉलोनी में एक रेलवे कर्मचारी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है। रेलवे कर्मचारी का शव सरकारी क्वार्टर में झूलता मिला है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा बनाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें- सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत, आक्रोशित परिजन ने ट्रैक्टर मालिक को बांधकर पीट दिया, वीडियो वायरल


दरवाजा तोड़कर देखा तो फांसी पर लटका था सोनू

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8gnejs

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेलवे के बिजली विभाग में कार्यरत पंप ऑपरेटर 22 वर्षीय सोनू साव बिहार राज्य के गया रेलवे कॉलोनी का रहने वाला था। मौजूदा समय में वो रेलवे कंपनी पंप इंजन पर पानी सप्लाई का काम करता था। सोमवार सुबह मृतक सोनू ड्यूटी के लिए जाने वाला था, लेकिन सुबह उसके नहीं पहुंचने पर रेलवे बिजली कंपनी के अधिकारी ने कर्मचारी को उसके घर भेजा। कर्मचारी ने घर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसपर उसने आस-पड़ोस के लोगों से पूछा तो लोगों ने बताया कि, रात में घर में जाता दिखा था, लेकिन सुबह से उसे किसी ने भी कमरे सा बाहर निकलते नहीं देखा। इसपर कर्मचारी को मामला संदिग्ध लगा तो उसने दरवाजा तोड़कर देखा। अंदर सोनू पंखे पर बंधी रस्सी के फंदे पर लटका था। इसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8gnejs

Hindi News / Harda / सरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे पर लटका था रेलवे कर्मचारी का शव, मौत का कारण तलाश रही पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो