scriptहरदा रेप कांड पर बड़ा अपडेट, पुलिस कस्टडी में आरोपी सुनील कोरकू ने खाया जहर, भोपाल रेफर | Harda minor rape case Big update accused Sunil Korku consume poison in police custody referred Bhopal | Patrika News
हरदा

हरदा रेप कांड पर बड़ा अपडेट, पुलिस कस्टडी में आरोपी सुनील कोरकू ने खाया जहर, भोपाल रेफर

Harda minor rape case : 7वें दिन पुलिस गिरफ्त में आया था आरोपी सुनील कोरकू। मोहनपुरा के पास मक्का के खेत में छिपा बैठा था आरोपी। पुलिस ने पीछा कर दबोचा। इसी बीच उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर पुलिस सो बोला- ‘मुझे गिरफ्तारी का डर था’।

हरदाSep 29, 2024 / 03:52 pm

Faiz

Harda minor rape case
Harda minor rape case : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। कुछ देर पहले जानकारी सामने आई थी कि यहां छीपाबड़ इलाके में 5 साल की बच्ची से रेप के आरोपी सुनील कोरकू को पुलिस ने एक खेत से दबोच लिया था। अब इसी कहानी में एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुनील कोरकू ने थाने ले जाते समय पुलिस कस्टजी में जहर खा लिया है। फिलहाल, गंभीर हालत में उसे भोपाल रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि 23 सितंबर को 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर नदी किनारे उसे अचेत अवस्था में छोड़कर फरार हुए आरोपी सुनील को पुलिस बीते 6 दिन से लगातार तलाश रही थी। इसी दौरान शनिवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी रहटगांव थाना इलाके में स्थित एक मक्का के खेत में छिपा बैठा है। इसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर रात भर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया और आरोपी की तलाश करती रही। आरोपी नजरपुरा गांव में खेत में छिपा मिल गया। सुबह पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। जानकारी सामने आई है कि यहीं उसने जहर खाया था।

हालत बिगड़ने से पहले बताया- क्यों खाया जहर

बताया जा रहा है कि आरोपी नजरपुरा के पास के खेतों में छिपा बैठा था। यहां उसे खेतों में डलने वाला कीटनाशक रखा मिल गया, जिसे उसने अपने पास रख लिया। इसी बीच जब उसने ये मेहसूस किया कि अब भागने का कोई रास्ता नहीं है, वो पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिर चुका है। इसी पल में उसने वही कीटनाशक पी लिया। जब पुलिस उसे पकड़कर मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर आई तबतक उसकी हालत बिगड़ने लगी थी और यहीं उसने जहर खाने की बात पुलिस को बताई। आनन फानन में पुलिस ने उसकी जांच कराई जिसमें जहरीला पदार्था खाने की पुष्टि हो गई। फिलहाल, यहां से प्राथमिक उपचार के बाद आरोपी को गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया है।

पहले भी रेप केस में 3 साल सजा काट चुका है आरोपी

इससे पहले, 6 थानों के साथ साथ पुलिस लाइन के लगभग 200 पुलिस जवान उसकी तलाश में जुटे थे। हरदा से बैतूल और खंडवा की सीमा तक 250 कि.मी के इलाके में फैले जंगल में ड्रोन के जरिए आरोपी की तलाश की गई। मामले को लेकर एसपी अभिनव चौकसे खुद भी जंगल में डेरा डाले रहे। उन्होंने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम तक घोषित किया था। जानकारी ये तक सामने आई है कि आरोपी सुनील सुनील कोरकू पहले भी एक रेप के केस में 3 साल की सजा काट चुका है।

Hindi News / Harda / हरदा रेप कांड पर बड़ा अपडेट, पुलिस कस्टडी में आरोपी सुनील कोरकू ने खाया जहर, भोपाल रेफर

ट्रेंडिंग वीडियो