scriptपुल से नर्मदा नदी में कूदी या गिरी भाजपा नेत्री, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान | BJP leader fell in Narmada river from bridge in suspicious condition | Patrika News
हरदा

पुल से नर्मदा नदी में कूदी या गिरी भाजपा नेत्री, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

संदिग्ध हालत में नर्मदा नदी के पुल से नीचे गिरी भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष…
 

हरदाOct 09, 2022 / 04:32 pm

Shailendra Sharma

harda.jpg

हरदा. हरदा जिले के हंडिया तहसील में रविवार को नर्मदा नदी के पुल से अचानक संदिग्ध हालत में भाजपा नेत्री नर्मदा नदी में जा गिरी। राहत की बात ये है कि जिस वक्त भाजपा नेत्री नदी में गिरी तभी नदी में होमगार्ड और एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद थी जिन्होंने तुरंत रेस्क्यू कर भाजपा नेत्री की जिंदगी बचा ली और उन्हें बोट की मदद से किनारे पर लेकर आए। भाजपा नेत्री को फिलहाल हंडिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बताई जा रही है। नर्मदा नदी में गिरने वाली भाजपा नेत्री का नाम नीलू चौहान बताया जा रहा है जो कि भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष हैं।

 

संदिग्ध हालत में पुल से गिरी भाजपा नेत्री
जानकारी के मुताबिक रविवार को शरद पूर्णिमा होने के कारण नर्मदा नदी के रिद्धेश्वर घाट पर काफी भीड़ भाड़ थी और बड़ी संख्या में श्रद्धालु मां नर्मदा में स्नान करने के लिए पहुंचे थे इसलिए नर्मदा नदी के घाट पर पर्याप्त सुरक्षा बल और रेस्क्यू टीम की तैनाती की गई थी । इसी दौरान रिद्धेश्वर घाट पर बने नर्मदा नदी के पुल से एक महिला अचानक संदिग्ध हालत में नर्मदा नदी में गिर गई जैसे ही घाट पर मौजूद पुलिसकर्मियों और रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने महिला को नर्मदा नदी में गिरते देखा तो तुरंत वो मदद के लिए बोट के जरिए नर्मदा नदी में उतरे और कुछ ही देर में महिला को सुरक्षित बचा लिया। नर्मदा नदी में गिरी महिला की पहचान 50 वर्षीय नीलू चौहान के तौर पर हुई है जो कि भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो नर्मदा नदी में कैसे गिरीं या फिर उन्हें किसी ने धक्का दिया है फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

देखें वीडियो-

 

इनका कहना है
हंडिया थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक सीताराम पटेल ने बताया की रिद्धेश्वर घाट पर शरद पूर्णिमा ड्यूटी के दौरान एक अज्ञात महिला ने पुल से नीचे गिर गई। नाव से भ्रमण के दौरान नाव में उपस्थित होमगार्ड के डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट मयंक कुमार जैन, तहसीलदार शिवदत्त कटारे, वोट चालक एसडीआरएफ गौरव परमार, चंद्रपाल सिंह तोमर के द्वारा रेस्क्यू कर महिला को जिंदा बचाया गया। इसके बाद तत्काल घटनास्थल पर उपस्थित हंडिया थाना प्रभारी सीएस सरियाम एवं सहायक उप निरीक्षक सीताराम पटेल ने घटनास्थल से घायल महिला को हंडिया के समुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ebfcn

Hindi News/ Harda / पुल से नर्मदा नदी में कूदी या गिरी भाजपा नेत्री, रेस्क्यू टीम ने बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो