scriptहापुड़ में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव, भारी पुलिस फोर्स तैनात | Muslim youth beaten to death in Hapur | Patrika News
हापुड़

हापुड़ में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव, भारी पुलिस फोर्स तैनात

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में गुस्साई भीड़ ने 25 वर्षीय एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद से गांव में तनाव है।

हापुड़Oct 25, 2023 / 10:29 pm

Aman Pandey

Murder

Dead body demo pic

Hapur News: हापुड़ में रावण दहन के बाद एक युवक की बाइक भीड़ में एक दूसरी बाइक से टच होने पर गुस्साए लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। रोडरेज की यह घटना बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के लुहारी गांव की है।
सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित इरशाद मोहम्मद की मोटरसाइकिल ने मंगलवार देर रात लुहारी गांव में दशहरा समारोह में भाग ले रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी। मामूली दुर्घटना के चलते कहासुनी शुरू हो गयी, जो जल्द ही हिंसक हो गयी और लोगों के एक समूह ने इरशाद मोहम्मद को पीटना शुरू कर दिया। उस पर पत्थर से वार किया गया।
भीड़ को भगाने के लिए पुलिस ने भांजी लाठियां

पुलिस ने बताया कि उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही मोहम्मद की मौत की खबर गांव में पहुंची, उसके परिवार के सदस्य और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची बहादुरगढ़ पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।
गांव में पुलिस तैनात

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा, “हमने इरशाद को पीटने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि इस घटना से और अधिक परेशानी न हो, लुहारी गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।”

Hindi News/ Hapur / हापुड़ में युवक की पीट-पीटकर हत्या, गांव में तनाव, भारी पुलिस फोर्स तैनात

ट्रेंडिंग वीडियो