script‘अम्मी और चाचा ने अब्बू को…’, 5 साल के मासूम ने खोला दिया अब्बू की हत्या का राज | Patrika News
हापुड़

‘अम्मी और चाचा ने अब्बू को…’, 5 साल के मासूम ने खोला दिया अब्बू की हत्या का राज

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पांच साल के एक मासूम ने अपने अब्बू की हत्या का खुलासा किया। बच्चे की बात सुनकर लोगों के होश उड़ गए। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

हापुड़Aug 30, 2024 / 09:57 pm

Prateek Pandey

Hapur Police News
पांच साल के एक छोटे से बच्चे ने जब अपनी आंखो देखी सुनाई तो सुनने वालों ने सर पकड़ लिया। उसने अब्बू के कत्ल की पूरी दास्तां सुनाई। बच्चे ने अपनी मां और चाचा को अब्बू की हत्या करते देख लिया था। 

देवर के साथ मिलकर की शौहर की हत्या

हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना के छपकौली गांव निवासी नाई का काम करने वाले इमरान का निकाह मेरठ की रहने वाली रूखसार से हुआ था। इमरान के तीन बच्चे थे। मंगलवार को अचानक इमरान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार और गांव के लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस बुलाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इमरान के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की जांच-पड़ताल शुरू हुई।

बेटे ने खोला राज 

जांच के दौरान मृतक इमरान के पांच साल के बेटे विहान से जब पूछताछ शुरू की तो सारा राज खुल गया। उसने पुलिस को बताया कि घर पर अम्मी और समीर चाचा अकेले थे। अब्बू अचानक आए तो अम्मी और चाचा ने अब्बू को मारना शुरू कर दिया। समीर चाचा के साथ मिलकर अम्मी ने मेरे अब्बू के मार दिया। अम्मी ने पैर पकड़े और चाचा ने सीने पर बैठकर घूंसे मारे और मुंह दबा दिया, इसके बाद अब्बू नहीं बोले।
यह भी पढ़ें

विवाह के बाद पति के साथ ऐसा व्यवहार क्रूरता, हाईकोर्ट ने बताए विवाह अधिनियम के अधिकार

पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इमरान की पसलियों का टूटना सामने आया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hapur-Police

Hindi News / Hapur / ‘अम्मी और चाचा ने अब्बू को…’, 5 साल के मासूम ने खोला दिया अब्बू की हत्या का राज

ट्रेंडिंग वीडियो