scriptVideo: यूपी के इस जिले में तूफान के आगे टिक नहीं पाए दो बड़े झूले, बच्‍चे को उड़ा ले गई हवा | Child and Swing Flew in Aandhi Toofan In Hapur and Moradabad | Patrika News
हापुड़

Video: यूपी के इस जिले में तूफान के आगे टिक नहीं पाए दो बड़े झूले, बच्‍चे को उड़ा ले गई हवा

पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलाें में तेज आंधी के साथ बारिश ने किया जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त
हापुड़ के रामलीला मैदान में तेज हवा के कारण दो बड़े झूले उखड़कर गिरे
मुरादाबाद मझोला थाना क्षेत्र में छत पर खेल रहा मासूम हवा में उड़ा

हापुड़May 18, 2019 / 12:52 pm

sharad asthana

hapur

Video: यूपी के इस जिले में तूफान के आगे टिक नहीं पाए दो बड़े झूले, बच्‍चे को उड़ा ले गई हवा

हापुड़। पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलाें में शुक्रवार शाम को तेज आंधी के साथ बारिश ने जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त कर दिया। मुरादाबाद में आंधी व बारिश के कारण तीन दोस्‍तों की जान चली गई जबक‍ि एक बच्‍चा तेज हवा में उड़ गया। हापुड़ के रामलीला मैदान में तेज हवा के कारण दो बड़े झूले उखड़कर गिर गए। इससे शहीद मेले में भगदड़ मच गई।
यह भी पढ़ें

नर्सरी में लहूलुहान मिला 4 साल का मासूम, बोला- मुझे बचा लो अंकल, पहचानने में कीजिए मदद

रामलीला मैदान में चल रहा है शहीद मेला

हापुड़ के रामलीला मैदान में इन दिनों शहीद मेला चल रहा है। शुक्रवार को तेज आंधी और बारिश के कारण शहीद मेले में लगे दो बड़े झूले अचानक गिर गए। इससे मेले में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि शहीद मेले में दोनों झूले कच्ची मिट्टी में लगाए गए थे। बारिश का पानी भरने और तेज आंधी के कारण ये अचानक गिर गए।
यह भी पढ़ें

सूचना मिलते ही रात 3 बजे कार का पंचर लगवाने पहुंच गए पुलिसकर्मी, जानिए किसकी थी कार

लाखों रुपये का हुआ नुकसान

स्थानीय निवासी अमरीश कुमार का कहना है क‍ि यहां पर शहीदों के याद में मेला लगता है। आंधी-तूफान के कारण दोनों बड़े अचानक गिर गए। वे एक के ऊपर एक गिरे। इससे इनको लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि इससे कोई घायल नहीं हुआ है।
यह भी पढ़ें

मेडिकल स्टोर में लूट के बाद सीएनजी पंप पर पानी पीने के बहाने पहुंचे थे बदमाश, फिर डाली डकैती

बच्‍चे की हालत गंभीर

वहीं, मुरादाबाद मझोला थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम पांच साल का बच्चा बंटी साथियों के साथ घर की छत पर खेल रहा था। इस दौरान चली तेज हवा उसे उड़ाकर ले गई। बाद में वह नीचे गिरा। उसे नाजुक हालत में आईसीसीयू में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा छजलैट थाना क्षेत्र में अचानक आई आंधी के कारण पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों दोस्‍त बताए जा रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Hindi News / Hapur / Video: यूपी के इस जिले में तूफान के आगे टिक नहीं पाए दो बड़े झूले, बच्‍चे को उड़ा ले गई हवा

ट्रेंडिंग वीडियो