scriptलॉकडाउन में फंसे लोगों को लेकर जा रही बस पर टूट पड़ी आफत, ऐसे मिली राहत | bus caring 36 labourers from Hariyan to badayu cought fire | Patrika News
हापुड़

लॉकडाउन में फंसे लोगों को लेकर जा रही बस पर टूट पड़ी आफत, ऐसे मिली राहत

हरियाणा से 36 मजदूरों को लेकर बदायूं जो रहा था बस
बस में अचानक आग लगने से मची अपरा-तफरी
आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर की मदद

हापुड़Apr 26, 2020 / 01:17 pm

Iftekhar

aag.png

 

हापुड़. हरियाणा से बदायूं के लिए मजदूरों को लेकर जा रही बस की वायरिंग में अचानक आग लग गई। बस आग लगने के बाद मजदूरों में भगदड़ मच गई। ड्राइवर की सूझबूझ से किसी तरह मजदूरों को एक सुरक्षित स्थान पर उतारा गया। वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद एआरएम और पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटना की जांच के साथ ही पुलिस और एआरएम ने सभी मजदूरों को खाना खिलाया। इसके बादकरीब 36 मजदूरों को हापुड़ डिपो की बस में बैठाकर बदायूं के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं, अधिकारी अब भी पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में रमजान आने पर मुस्लिम समाज ने लिया बड़ा फैसला, पहली बार करेंगे यह काम

दरअसल, हरियाणा से मजदूरों को लेकर बदायूं को जा रही बस किसी कारण अपना रास्ता भटक गई और बस ड्राइवर बस को लेकर थाना हापुड़ देहात के गंब ददायरा के जंगल में पहुंच गया। जहां रास्ता तय करते समय बस की वायरिंग में अचानक आग लग गई । बस की वायरिंग में आग की सूचना से मजदूरों में भगदड़ मच गई। वहीं, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, आग की भनक लगते ही ड्राइवर ने बस में सवार 36 मजदूरों को सही सलामत एक सुरक्षित स्थान पर उतारा दिया और मामले की जानकारी अपने बड़े अधिकारियों को दी। मामले की जानकारी मिलते ही आला अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी मजदूरों को एक स्थान पर बैठा कर खाना खिलाया।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस शहर में मिले कोरोना के 3 नए मरीज, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

मजदूरों को खाना खिलाने के बाद अधिकारियों ने सभी मजदूरों को हापुड़ डिपो की बस में बैठाकर बदायूं के लिए रवाना कर दिया । इसके साथ ही अधिकारी अब पूरे मामले की जांच कर रहे हैं कि बस में आग किस कारण लगी और किस कारण बस को जंगल की तरफ ले जाया गया। अब अधिकारियों की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर मामला पूरा क्या था।

Hindi News/ Hapur / लॉकडाउन में फंसे लोगों को लेकर जा रही बस पर टूट पड़ी आफत, ऐसे मिली राहत

ट्रेंडिंग वीडियो