scriptHapur News: साड़ी के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक | A massive fire broke out in a saree showroom in Hapur | Patrika News
हापुड़

Hapur News: साड़ी के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

हापुड़ के एक साड़ी शोरुम में आग लगने से चारों तरफ अफरा- तफरी मच गई।

हापुड़Apr 20, 2024 / 03:31 pm

Anand Shukla

A massive fire broke out in a saree showroom in Hapur

Fire in a Saree Showroom

हापुड़ में शनिवार को गोल मार्केट के एक साड़ी की दुकान में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकलकर्मी को दी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गई। इस दौरान मौके पर अफरा- तफरी मच गई।
कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू
मिली जानकारी के अनुसार कोठी गेट स्थित जैन गली निवासी रमेश वर्मा की गोल मार्केट में साड़ी की दुकान है। शुक्रवार की रात को रमेश दुकान बंद कर घर चले गए थे। शनिवार की सुबह लोगों ने देखा कि उनकी दुकान में आग लग गई है। धुआं उठता देख लोगों ने दुकान मालिक को जानकारी दी। इसके बाद दुकान मालिक ने पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दी। जानकारी मिलते ही दमकल कर्मी और कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
आग इतनी भयंकर थी कि आसपास की दुकानों में आग लगने का डर बना हुआ था। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और दमकलकर्मियों की आग बुझाने में मदद की। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट होने से दुकान में आग लगी थी। इससे लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

Hindi News/ Hapur / Hapur News: साड़ी के शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

ट्रेंडिंग वीडियो