scriptHeavy Rain In Rajasthan: राजस्थान में ‘जानलेवा’ बारिश, हनुमानगढ़ में मकान की छत गिरने से 2 सगे भाइयों की मौत | Rain Alert in Rajasthan : Heavy rain in Hanumangarh, 2 brothers died due to collapse of the roof of the house | Patrika News
हनुमानगढ़

Heavy Rain In Rajasthan: राजस्थान में ‘जानलेवा’ बारिश, हनुमानगढ़ में मकान की छत गिरने से 2 सगे भाइयों की मौत

Hanumangarh Rain Alert : राजस्थान में मानसून के मेघ जमकर मेहरबान है। लेकिन, कुछ जगहों पर मानसून की बारिश आफत बन रही है।

हनुमानगढ़Jul 07, 2024 / 01:33 pm

Anil Prajapat

Hanumangarh Rain Alert

हनुमानगढ़ के टिब्बी क्षेत्र में तेज बारिश के बाद भरा पानी और सड़क किनारे पलटा ट्रक।

Rajasthan Weather Update : हनुमानगढ़। राजस्थान में मानसून के मेघ जमकर मेहरबान है। लेकिन, कुछ जगहों पर मानसून की बारिश आफत बन रही है। प्रदेश के हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर, बीकानेर सहित कई जिलों में आज भी रुक-रुककर बारिश हो रही है। ऐसे में हालात चिंताजनक बने हुए हैं। हनुमानगढ़ में बारिश के कारण दो सगे भाई की मौत हो गई। इधर, टिब्बी क्षेत्र में शनिवार रात करीब दो बजे आई तेज बारिश से सूरेवाला गांव में सड़क पर कटाव आ गया। ऐसे में सड़क पर खड़ा ट्रक पलट गया। हालांकि, गनमीत रही कि हादसे के वक्त ट्रक में कोई नहीं था।
जानकारी के मुताबिक हनुमानगढ़ जिले के टिब्बी क्षेत्र में रविवार अल सुबह हुई तेज बरसात के चलते खेत में बने एक कमरे की छत गिरने से बिहार मूल के दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सभी यहां पर खेतीहर मजदूर के तौर पर काम करने के लिए आए हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर टिब्बी तहसीलदार चंदन पवार थाना अधिकारी जगदीश पांडर व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घायलों को इलाज के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।
Hanumangarh Rain
जानकारी के अनुसार चक दो जीजीआर रोही राठीखेड़ा में एक खेत पर बने कमरे में बिहार मूल के खेतीहर मजदूर रात को सो रहे थे। रविवार अल सुबह तेज बरसात के चलते कमरे की छत गिर गई जिसके चलते अमित कुमार पुत्र रामभरोंसे व उसका भाई सुमित कुमार पुत्र रामभरोसे की मौत हो गई जबकि राम भरोसे, अभिषेक साहनी व भारत साहनी घायल हो गए। जिन्हें बाद में टिब्बी व हनुमानगढ़ चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Weather Update : राजस्थान में मानसून जमकर मेहरबान

बीकानेर में दीवार ढहने से हुई थी तीन की मौत

इससे पहले शनिवार को बीकानेर में भी तेज बारिश के चलते हादसा हो गया था। जिले के शोभासर क्षेत्र में एक फैक्ट्री की दीवार ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बीछवाल थान क्षेत्र के शोभासर में दो दिन तक लगातार बारिश हुई। ऐसे में यहां एक निर्माणाधीन फैक्ट्री की दीवार गिरने से एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News / Hanumangarh / Heavy Rain In Rajasthan: राजस्थान में ‘जानलेवा’ बारिश, हनुमानगढ़ में मकान की छत गिरने से 2 सगे भाइयों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो