scriptप्रेम प्रसंग के चलते 26 वर्षीय युवक ने दुकान में गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने लगा दिए ये आरोप | Young Man Commits Suicide in Bakery Over Love Affair Harassment | Patrika News
हमीरपुर

प्रेम प्रसंग के चलते 26 वर्षीय युवक ने दुकान में गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने लगा दिए ये आरोप

हमीरपुर के सुमेरपुर में 26 वर्षीय युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों ने बेटी से अफेयर के चलते युवक को प्रताड़ित किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जांच जारी है।

हमीरपुरJul 01, 2024 / 04:46 pm

Ramnaresh Yadav

Young Man Commits Suicide in Bakery Over Love Affair Harassment, प्रेम प्रसंग के चलते 26 वर्षीय युवक ने दुकान में गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने लगा दिए ये आरोप

प्रेम प्रसंग के चलते 26 वर्षीय युवक ने दुकान में गोली मारकर की आत्महत्या

हमीरपुर के सुमेरपुर में सोमवार को 26 वर्षीय मोंटी सोनी ने बांकी रोड स्थित अपनी ब्रेकरी और कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि कुछ लोगों ने उनकी बेटी के साथ अफेयर के चलते मोंटी को प्रताड़ित किया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा ममला

सोमवार को हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में बांकी रोड पर स्थित रजवा सोनी की ब्रेकरी एंड कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान में 26 वर्षीय मोंटी सोनी ने खुद को गोली मार ली।

एक लड़की के साथ अफेयर होने के लगे थे आरोप

परिजनों का कहना है कि मोंटी का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार को कुछ लोगों ने बेटी से अफेयर के आरोप में मोंटी के साथ मारपीट की थी और उसे थाने में भी बुलाया गया था। प्रताड़ित होकर मोंटी ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस कार्रवाई

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। जबकि मृतक के पिता रजवा सोनी ने पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Hamirpur / प्रेम प्रसंग के चलते 26 वर्षीय युवक ने दुकान में गोली मारकर की आत्महत्या, पिता ने लगा दिए ये आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो