scriptCrime: बेटे की गर्लफ्रेंड पर आया पिता का दिल, फिर जो हुआ उसे जान हैरान रह जाएंगे आप | Crime Father had relations with son wife in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

Crime: बेटे की गर्लफ्रेंड पर आया पिता का दिल, फिर जो हुआ उसे जान हैरान रह जाएंगे आप

Crime युवती का आरोप बाप-बेटे मिलकर बनाते थे संबंध

हमीरपुरAug 13, 2024 / 08:51 pm

Shivmani Tyagi

Crime
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ( Hamirpur ) की ये घटना आपको हैरान कर देगी। यहां बेटी की गर्लफ्रेंड पर पिता का ही दिल गया। पिता ने भागकर आई युवती के फर्जी दस्तावेज बनवाकर उसकी उम्र बढ़वा दी और फिर शादी रचा ली। युवती का आरोप है कि इसके बाद बाप और बेटे ने दोनों ने ही उसे अपनी बहू बना लिया।

हैरान कर देगी ये घटना ( Crime )

यह कहानी उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की है। यहां घर से भागकर एक युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब लड़के के पिता ने इस युवती को देखा तो लड़के के पिता का भी दिल अपने बेटे की गर्लफ्रेंड पर आ गया। युवती की उम्र कम थी तो युवक के पिता ने युवती की उम्र के फर्जी कागजात तैयार कराकर मंदिर में शादी करवा दी। फिर इस शादी को रजिस्टर्ड करवा लिया। कहानी इसके बाद शुरू हुई। युवती का आरोप है कि अभी तक तो सब ठीक था लेकिन शादी रजिस्टर्ड होने के बाद बाप बेटे दोनों उसके साथ संबंध बनाने शुरू कर दिए।

बाप-बेटों के चंगुल से छूटकर पुलिस थाने पहुंची युवती

किसी तरह युवती बाप-बेटों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और दोनों बाप बेटे के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने घटना की जांच शुरू दी है। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि 26 जुलाई को युवती अपने परिजनों को छोड़कर प्रेमी के घर आ गई थी। युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी थी। इधर प्रेमी के पिता ने इस पूरे मामले में एक बड़ा खेल कर दिया। उसने किशोरी की उम्र बढ़ाने के लिए फर्जी कागजात तैयार कराकर पहले मंदिर में शादी कराई फिर 29 जुलाई को शादी को रजिस्टर्ड करा लिया।

Hindi News/ Hamirpur / Crime: बेटे की गर्लफ्रेंड पर आया पिता का दिल, फिर जो हुआ उसे जान हैरान रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो