scriptदिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम | youth gun shot in wife's brother before diwali | Patrika News
ग्वालियर

दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

wife’s brother gun shot : ग्वालियर से कार में साथ लाया, शिवपुरी के सुभाषपुरा में की हत्या

ग्वालियरOct 24, 2019 / 06:25 pm

monu sahu

youth gun shot in wife's brother before diwali

दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

ग्वालियर। देश के प्रत्येक घर में इस समय दिवाली की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। लेकिन शहर के एक परिवार को उसके अपने सगे दमाद ने ही ऐसा दर्द दे दिया है। जिसकी कल्पना किसी ने सपने में भी नहीं की होगी। दरअसल जिले के सुभाषपुरा थानांतर्गत पतारा के पास सेंवढा मार्ग पर ग्वालियर के एक युवक ने अपने साले को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने मृतक में चार गोली मारी है। घटना के बाद आरोपी लाश को फेंक कर भाग गया। पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर निवासी जितेन्द्र पुत्र राजेश सिंह सिकरवार उम्र 23 साल की बहन प्रीती की शादी हजीरा ग्वालियर निवासी मंगल पुत्र नरेंद्र सिंह कुशवाह के साथ हुई थी।
जीजा ने पहले साले से मांगी माफी फिर मार दी नौ गोलियां, मौके पर ही मौत

शादी के बाद से ही जीजा मंगल सिंह, जितेंद्र की बहन प्रीती की मारपीट करता रहता था। इसी क्रम में मंगल-बुधवार की रात भी मंगल सिंह ने शराब के नशे में धुत्त होकर प्रीती की मारपीट कर दी। जब यह बात जितेंद्र को पता चली तो वह अपनी बहन प्रीती की ससुराल पहुंचा और जीजा के साथ गाली गलौंच कर दी। इस बात से जीजा मंगल सिंह बेहद क्षुब्ध हो गया और उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या करने की योजना बना ली।
ग्वालियर-इटावा ट्रैक पर दौड़ी कोटा एक्सप्रेस, सांसद बोली जल्द मिलेगी एक और खुशी, लोगों में खुशी की लहर

youth gun shot in wife's brother before diwali
इसी योजना के तहत उसने जितेंद्र से माफी मांगी और शाम को उसे अपने साथ अपनी कार में बिठा कर शिवपुरी रोड पर ले लाया। इस दौरान कार में सवार मंगल सिंह, उसके चचेरे भाई बज्जू सिंह कुशवाह ने जितेंद्र कुशवाह और जितेंद्र के दोस्त राजा को खूब शराब पिलाई। जब जितेंद्र शराब के नशे में धुत्त हो गया तो पतारा के पास सेंवढ़ा मार्ग पर मंगल सिंह टॉयलेट करने के बहाने कार से उतरा तथा जितेंद्र को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।
कांग्रेस के दिग्गज विधायक ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना बोले-अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण

youth gun shot in wife's brother before diwali
हत्या का मामला दर्ज
मंगल सिंह ने जितेंद्र को नौ गोलियां मारी है, जिसमें शरीर पर चार गोलियां स्पष्ट दिखाई दे रही हैं। जबकि घटना के दौरान जितेन्द्र का मित्र राजा मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। बाद में सुभाषपुरा पुलिस ने इस पूरी घटना के चश्मदीद गवाह राजा की शिकायत पर आरोपी मंगल सिंह व बज्जू के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुभाषपुरा अमित चतुर्वेदी ने बताया कि घटना के चश्मदीद राजा की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर दोनों आरोपियो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Hindi News / Gwalior / दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

ट्रेंडिंग वीडियो