scriptVande Bharat Express: टूट गई ट्रेन….! तेज स्पीड में वंदे भारत से टकराया जानवर, 8 मिनट खड़ी रही ट्रेन | Vande Bharat Express: An animal collided with the Vande Bharat Express | Patrika News
ग्वालियर

Vande Bharat Express: टूट गई ट्रेन….! तेज स्पीड में वंदे भारत से टकराया जानवर, 8 मिनट खड़ी रही ट्रेन

Vande Bharat Express: तेज रफ्तार ट्रेन से जानवर टकराने के कारण ट्रेन में इंजन के पास का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। ट्रेन लगभग 8 मिनट तक आउटर पर ही खड़ी रही।

ग्वालियरJul 24, 2024 / 10:48 am

Astha Awasthi

Vande Bharat Express

Vande Bharat Express

Vande Bharat Express: बीते दिन बड़ा हादसा होते-होते टल गया। ग्वालियर ,नई दिल्ली से खजुराहो जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) से एक जानवर टकरा गया। ये हादसा आंतरी- अन्नतपेठ के बीच हुआ। जिसके चलते इंजन के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।
इस घटना के चलते ट्रेन आठ मिनट तक सुबह 9.36 से 9.44 बजे तक खड़ी रही। इसके बाद ट्रेन झांसी के लिए रवाना हो गई। बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस के जानवर से टकराने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं।
ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

एक तरफ से झुक गई थी ट्रेन

जून महीने के आखिरी में भी हजरत निजामुद्दीन से चलकर खजुराहो जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस दतिया स्टेशन से ठीक पहले एक जानवर से टकरा गई थी। तेज रफ्तार ट्रेन से जानवर टकराने के कारण ट्रेन एक तरफ को हल्की सी झुक गई, वहीं टक्कर के प्रभाव से कुछ यात्रियों का सामान भी नीचे गिर गए थे।
इससे यात्रियों के बीच दहशत फैल गई। ट्रेन लगभग 10 मिनट तक आउटर पर ही खड़ी रही। इसके बाद रेलवे स्टाफ ने ट्रैक को क्लियर कर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया। इस बीच यह भी अफवाह भी फैल गई थी कि बारिश के कारण ट्रैक धंसक गया और ट्रेन एक तरफ झुकी थी।

Hindi News/ Gwalior / Vande Bharat Express: टूट गई ट्रेन….! तेज स्पीड में वंदे भारत से टकराया जानवर, 8 मिनट खड़ी रही ट्रेन

ट्रेंडिंग वीडियो