scriptभीषण सड़क हादसा : डिवाइडर से टकराकर पोल में जा घुसी कार, 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर | Terrible road accident Car rammed into pole after hitting divider 2 dead 3 serious | Patrika News
ग्वालियर

भीषण सड़क हादसा : डिवाइडर से टकराकर पोल में जा घुसी कार, 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर

कार सवार 5 युवक मुरैना जिले के बामौर से ग्वालियर की तरफ आ रहे थे, तभी गाड़ी की तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकराते हुए एक खंभे में जा घुसे।

ग्वालियरAug 31, 2023 / 05:47 pm

Faiz

accident death in gwalior

भीषण सड़क हादसा : डिवाइडर से टकराकर पोल में जा घुसी कार, 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर

ट्रैफिक विभाग द्वारा लगातार चलाई जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा दर्दनाक सड़क हादसा सूबे के ग्वालियर शहर में हुआ है, जहां एक जायलो गाड़ी में सवार 5 युवक मुरैना जिले के बामौर से ग्वालियर की तरफ आ रहे थे, तभी गाड़ी की तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से टकराते हुए एक खंभे में जा घुसे। इस हादसे में कार सवार पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिनमें से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

 

घटना के बाद सभी घायलों को मार्ग से गुजरने वालों ने इलाजे के लिए अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायलों का का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि, पांचों सवार जिस जायलो गाड़ी से जा रहे थे, वो हरियाणा आरटीओ पासिंग है। हादसे के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

 

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर पसरा मातम : राखी बंधवाने घर से निकले भाई की सड़क किनारे मिली लाश, इंतजार करती रह गई बहन


मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर सीएसपी नागेंद्र सिकरवार का कहना है कि, पुरानी छावनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि, एक तेज रफ़्तार जायलो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए एक पोल में ज घुसी है। कार में 5 युवक सवार थे, जो बुरी तरह घायल हुए हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां गंभीर रूप से घायल अभिराज खटीक और शिवम खटीक की मौत हो गई। पांचों युवक मुरैना जिले के बानमौर के रहने वाले हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Gwalior / भीषण सड़क हादसा : डिवाइडर से टकराकर पोल में जा घुसी कार, 2 लोगों की मौत, 3 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो