scriptSuicide: बिलख-बिलख कर पूछ रहे मम्मी-पापा…’मोहित तुमने कनपटी में क्यों फायर कर लिया…’! | Suicide: Minor son shot himself with the licensed pistol of a retired soldier | Patrika News
ग्वालियर

Suicide: बिलख-बिलख कर पूछ रहे मम्मी-पापा…’मोहित तुमने कनपटी में क्यों फायर कर लिया…’!

Suicide: मोहित 12वीं की परीक्षा पास कर चुका था। इन दिनों सिटी सेंटर पर किसी कोचिंग पर जाता था। घर की तलाशी में सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ग्वालियरJun 26, 2024 / 08:21 am

Ashtha Awasthi

Suicide

Suicide

Suicide: रिटायर्ड फौजी के 17 साल के बेटे ने मंगलवार शाम को पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। हादसा गुरुकृपा नगर (महाराजपुरा) में शाम के वक्त हुआ। लडक़े ने दाईं कनपटी पर पिस्टल की नाल सटाकर फायर किया, धमाके के साथ गोली उसका सिर चीर कर दूसरी तरफ से निकल गई। परिवार घटना की वजह नहीं बता पाया है। घर और लडक़े के मोबाइल से भी सुसाइड की वजह से जुड़ा क्लू नहीं मिला है।

घर में अकेले थे भाई बहन

गुरुकृपा नगर में मुकेश नरवरिया के बेटे मोहित (17) ने सुसाइड कर लिया। मुकेश सेना से रिटायर्ड हैं। सेवानिवृत होने के बाद उन्होंने कुशवाह मार्केट में कपड़े की दुकान खोली है। मंगलवार शाम को मुकेश और उनकी पत्नी दोनों दुकान पर थे। घर में बेटा मोहित और बेटी नेहा (14) थे। शाम 6 बजे करीब नेहा छत पर चली गई। तब मोहित पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाकर कमरे में गया कनपटी से नाल से सटाकर खुद को गोली मारी। धमाका सुनकर नेहा नीचे आई भाई कमरे में झांका तो भाई खून से लथपथ पड़ा था। बाजू में पिस्टल पड़ी थी। उसने माता पिता को फोन कर घटना बताई।

माता पिता बदहवास, पूछ रहे क्यों मारी गोली

इकलौते बेटे के सुसाइड से मुकेश और उनकी पत्नी दोनों बदहवास हैं। बिलख कर दोनों पुलिस से पूछ रहे थे मोहित ने ऐसा क्यों किया। उसे घर में किसी बात की परेशानी नहीं थी। किसी बात पर उसे डांटा फटकारा भी नहीं। फिर उसने खुद को गोली क्यों मारी। इसका पता लगाओ।

घर और मोबाइल में मौत की वजह खंगाली

एसआई सौरभ श्रीवास्तव ने बताया मोहित 12वीं की परीक्षा पास कर चुका था। इन दिनों सिटी सेंटर पर किसी कोचिंग पर जाता था। घर की तलाशी में सुसाइड नोट नहीं मिला है। मोहित के मोबाइल फोन में सिर्फ परिवार और रिश्तेदारों के कॉल का ब्यौरा है। कोचिंग में उसके सहपाठियों से सुसाइड की वजह पता चल सकती है। बुधवार को उसके साथियों से पूछताछ होगी।

दो दिन पहले थाने से लाए पिस्टल

लोकसभा चुनाव की वजह से मुकेश की पिस्टल महाराजपुरा थाने में जमा थी। आचार संहिता खत्म हो गई तो मुकेश दो दिन पहले थाने से पिस्टल लाए थे। उसे ताला लगाए बिना अलमारी में रखा था। इसलिए पिस्टल मोहित को आसानी से मिल गई।

Hindi News/ Gwalior / Suicide: बिलख-बिलख कर पूछ रहे मम्मी-पापा…’मोहित तुमने कनपटी में क्यों फायर कर लिया…’!

ट्रेंडिंग वीडियो