script‘मौत ने बुलाया’ तो आधी रात को उठ कर चल दी 2 साल की बच्ची, VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ | Shocking video 2 year old girl wakes up in midnight and reaches highway, crushed by an unknown vehicle | Patrika News
ग्वालियर

‘मौत ने बुलाया’ तो आधी रात को उठ कर चल दी 2 साल की बच्ची, VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ

रात के वक्त अकेले घर से निकलकर हाइवे की ओर जाती दिखी मासूम बच्ची..सुबह घर से करीब 100 मीटर दूर मिली लाश।

ग्वालियरAug 16, 2023 / 04:52 pm

Shailendra Sharma

gwalior.jpg

कहते हैं कि मौत जब बुलाती है तो इंसान न चाहते हुए भी उसकी तरफ खिंचता चला जाता है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला ग्वालियर में सामने आया है। यहां घर में दादा-दादी के बीच सो रही एक महज 2 साल की बच्ची को मौत का बुलावा आया तो वो चुपचाप उठकर हाइवे पर पहुंच गई और इसके बाद जो हो हुआ वो दिल दहला देने वाला है। बच्ची के घर से निकलकर हाइवे पर जाते हुए तस्वीरें एक सीसीटीवी में कैद हुई हैं जो हैरान कर देने वाली हैं।

‘मौत का बुलावा’ आया तो उठकर चल दी बच्ची
घटना ग्वालियर के मोहना थाना इलाके की है जहां आगरा मुंबई हाइवे के किनारे बसे टीकला मोहल्ले की एक 2 साल की मासूम बच्ची की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना आज सुबह करीब 4 बजे की है। बताया जा रहा है कि बच्ची बीती रात अपने दादा-दादी के साथ आंगन में सो रही थी तभी अचानक उठकर वो घर से निकलकर हाइवे पर पहुंच गई और वहीं पर किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। रात करीब 3 बजे जब मासूम के पिता की नींद खुली तो माता-पिता के पास बच्ची को न देखकर उनने बच्ची की तलाश की, परिजन को अपहरण की आशंका भी थी लेकिन सुबह उजाला होने पर बच्ची की लाश घर से करीब 100 मीटर दूर हाइवे पर मिली।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n8wd5

सीसीटीवी में हाइवे पर जाती दिखी बच्ची
घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, पुलिस भी रात में ही सूचना मिलने के बाद से बच्ची की तलाश में जुटी हुई थी जब सुबह पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो उसमें रात के वक्त बच्ची अकेले घर से निकलकर हाइवे पर जाती नजर आ रही है। बच्ची की मौत से उसके परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि जिस बच्ची की मौत हुई है उसके पिता का नाम संदीप प्रजापति और संदीप के भाई बलवीर प्रसाद टीकला मोहल्ले से पार्षद है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n8wd5

Hindi News / Gwalior / ‘मौत ने बुलाया’ तो आधी रात को उठ कर चल दी 2 साल की बच्ची, VIDEO में देखिए फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो