scriptहोर्डिंग्स हटाते समय हुई बहस, अपर आयुक्त बोले- मैं आपका नौकर नहीं | removing hoardings: additional commissioner Says iam not your servant | Patrika News
ग्वालियर

होर्डिंग्स हटाते समय हुई बहस, अपर आयुक्त बोले- मैं आपका नौकर नहीं

निगम अमले ने सिंधिया कन्या विद्यालय के पास लगे छोटे-बड़े एक दर्जन होर्डिंग्स हटाए।

ग्वालियरMar 15, 2016 / 09:28 am

rishi jaiswal

hoardings

hoardings


ग्वालियर। नगर निगम ने सिंधिया स्कूल और रेलवे स्टेशन क्षेत्र में अवैध होर्डिंग्स पर कार्रवाई की। पिछले काफी दिनों से निगम द्वारा अवैध होर्डिंग्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए होर्डिंग्स संचालकों को हिदायत दी थी, लेकिन होर्डिंग्स नहीं हटे। इसके बाद यह कार्रवाई फिर से शुरू हुई।


अमले ने सिंधिया कन्या विद्यालय के पास लगे छोटे-बड़े एक दर्जन होर्डिंग्स हटाए। साथ ही पड़ाव पुल उतरते ही स्टेशन गुलंबर के आसपास लगे कई होर्डिंग्स को हटाने की कार्रवाई की गई।


 महल के फालके ने किया विरोध : होर्डिंग्स हटाने को लेकर महल की संपत्ति का काम काज देखने वाले विजय फालके सिंधिया स्कूल पर आ गए और उन्होंने अपर आयुक्त एमएल दौलतानी से कहा, आप मेरी बात निगमायुक्त से कराओ। इस पर दौलतानी ने कहा, आपको जिससे बात करना है करो। मैं कोई आपका नौकर नहीं हंू। इसके बाद विजय फालके वापस निकल गए।


आरपीएफ ने कराया काम बंद
होर्डिंग्स हटाने को लेकर जब निगम का अमला लक्ष्मणपुरा कलारी के आसपास होर्डिंग्स हटाने पहुंचा तो मौके पर आरपीएफ के जवानों ने इसका विरोध कर दिया। इनका कहना था कि होर्डिंग हटाने को लेकर आपने हमको नोटिस दिया है क्या। इसको लेकर अपर आयुक्त संदीप माकिन और आरपीएफ के जवानों के बीच चर्चा होती रही। इसके बाद निगम का अमला बैरंग लौट गया। यह घटना रात 10.30 बजे के आसपास की है।

Hindi News/ Gwalior / होर्डिंग्स हटाते समय हुई बहस, अपर आयुक्त बोले- मैं आपका नौकर नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो