scriptप्रदेश के दिग्गज मंत्री ने नाले में उतरकर की सफाई, चार कर्मचारी निलंबित | pradhuman singh tomar started cleaning by getting into the drain | Patrika News
ग्वालियर

प्रदेश के दिग्गज मंत्री ने नाले में उतरकर की सफाई, चार कर्मचारी निलंबित

मंत्री तोमर ने खुद नाले में उतरे और फावड़े से अंदर की गंदगी को बाहर निकाला

ग्वालियरNov 03, 2019 / 05:53 pm

monu sahu

pradhuman singh tomar started cleaning by getting into the drain

सिंधिया समर्थक और प्रदेश के मंत्री ने नाले में उतर शुरू किया ‘वास्तविक सफाई अभियान’ देखें वीडियो

ग्वालियर। प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी के नाले में उतरकर फावड़े से उसकी सफाई की। मंत्री द्वारा नाले में उतरकर सफाई करने के मामले को लेकर प्रशासन ने नगर निगम के चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। जिसमें एक जेडओ, एक एचओ, एक डब्ल्यूएचओ, एक पीएई के इंजीनियर निलंबित। निलंबित किए गए कर्मचारियों में राजेश परिहार, गौरव सेन,विद्याराम चौहान,आकाश करोसिया हैं। वहीं सूरज श्रीवास्तव और राजू गोयल को नोटिस जारी किया गया है।
दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार सुबह ग्वालियर में ‘वास्तविक सफाई अभियान’ शुरू किया। इस दौरान वे अपने समर्थकों के साथ बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी पहुंचे, यहां एक नाला चोक था। जिसे देखकर मंत्री तोमर खुद नाले में उतरे और फावड़े से अंदर की गंदगी को बाहर निकाला। इस दौरान क्षेत्र के लोग और मंत्री के समर्थक भी उनका सहयोग कर गंदगी को हटाने में लग गए। नाला चोक होने से इसका गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा था।
मोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए….

मंत्री के इस अंदाज को देख क्षेत्र के लोग भी अचंभित नजर आए। आपको यहां बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब प्रद्युम्न सिंह तोमर इस अंदाज में नजर आए हों। दीपावली त्योहार के बाद से ही वह झाडू थामकर शहर की सड़कों पर सफाई करने निकल पड़े थे। इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर खुद साफ सफाई भी। साथ ही अधिकारी व कर्मचारी को भी साफ सफाई करने के निर्देश दिए। इससे पहले शुक्रवार को ग्वालियर आए नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह के सामने भी नगर निगम के अधिकारियों को उन्होंने फटकार भी लगाई थी।
VIDEO : लजीज रेस्टोरेंट में लगी आग, छह लोगों को बचाया

इतना ही नहीं शनिवार को भी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे और स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर पहुंचकर उन्होंने टॉयलेट साफ किया एवं झाड़ू भी लगाई। इस दौरान उनका रेलवे के अधिकारियों से विवाद भी हो गया था।
href="https://www.patrika.com/gwalior-news/goverdhan-or-annakut-puja-vidhi-2019-in-hindi-5308073/" target="_blank" rel="noopener">क्या है अन्नकूट का पर्व और कैसे करते हैं इसकी तैयारी, जानिए

चार कर्मचारी निलंबित
मंत्री द्वारा नाले में उतरकर सफाई करने के मामले को लेकर प्रशासन ने नगर निगम के चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। जिसमें एक जेडओ, एक एचओ, एक डब्ल्यू एचओ, एक पीएई के इंजीनियर निलंबित। निलंबित किए गए कर्मचारियों में राजेश परिहार, गौरव सेन, विद्याराम चौहान, आकाश करोसिया है। वहीं सूरज श्रीवास्तव और राजू गोयल को नोटिस जारी किया गया है।

Hindi News / Gwalior / प्रदेश के दिग्गज मंत्री ने नाले में उतरकर की सफाई, चार कर्मचारी निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो