scriptMP News: महिला कांग्रेस नेता को सड़क पर डंडों से पीटा, लात-घूंसे मारे, बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल | mp news woman congress leader assaulted cctv footage viral fir registered know detail why where how | Patrika News
ग्वालियर

MP News: महिला कांग्रेस नेता को सड़क पर डंडों से पीटा, लात-घूंसे मारे, बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

mp news: ग्वालियर का मामला, कांग्रेस नेता को सड़क पर घेरकर नकाबपोशोंmp news ने लात-घूंसों और डंडों से बेरहमी पीटा, हमलावर, पीड़िता ने कांग्रेस नेता पर लगाए आरोप FIR

ग्वालियरAug 28, 2024 / 11:04 am

Sanjana Kumar

mp news

महिला कांग्रेस नेता की बेरहमी से पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल।

MP News: नाती और नातिन को स्कूल छोड़ने आईं कांग्रेस नेता कल्पना सेंगर को तीन नकाबपोश लोगों ने घेरकर बेरहमी से पीटा। हमलावरों ने न केवल डंडों से बल्कि लात-घूंसों से महिला कांग्रेस नेता को जमकर पीटा। उनके सिर के बाल पकड़े और सिर सड़क पर पटक दिया। कांग्रेस नेता (Congress Leader) की बेरहमी से पिटाई की ये वारदात ग्वालियर के डोंगरपुर (शिंदे की छावनी) की है।

पीड़िता ने कांग्रेस नेता समेत हमलावरों के खिलाफ की शिकायत

पीड़िता का कहना है कि पांच दिन पहले उनकी कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा से कहासुनी हुई थी। उन्हें शक है कि उसका बदला लेने के लिए उन पर हमला किया गया है। उनका कहना है कि जिस वक्त उन पर नकाबपोशों ने हमला किया, उस समय हरिओम शर्मा भी वहां था।
उन्होंने बताया कि 24 अगस्त की सुबह 9 बजे करीब उन पर प्लानिंग से हमला हुआ है। उस वक्त नाती अभिराज और नातिन आरोही चौहान को स्कूल छोडऩे गई थीं। वहां से सब्जी खरीद कर घर लौट रही थीं। बस्ती के रास्ते पर हमलावरों ने उन्हें घेर लिया। जब तक वो कुछ समझ पातीं इससे पहले ही नकाबपोशों ने उन पर हमला बोल दिया।

भीड़ देख भाग गए हमलावर

नकाबपोशों ने उन्हें सड़क पर पटक दिया। बीच सड़क पर मारपीट से भीड़ जमा हुई तब हमलावर भाग गए। सेंगर का कहना है हमला करने वालों में महिला भी शामिल थी। मारपीट करने वालों ने पहचान छिपाने के लिए चेहरे ढंक रखे थे। इस हमले के दौरान कांग्रेस नेता घायल हो गई थीं।
परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस ने महिला कांग्रेस नेता की शिकायत पर कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा सहित तीन हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Eye Flu: बारिश के साथ आई आंखों की बीमारी, डॉक्टर्स बोले हल्के में न लें, करें ये उपाय

पांच दिन पहले कहासुनी

कल्पना सेंगर का कहना है हमला पूरी तरह से प्लांड और कहासुनी का बदला था। 5 दिन पहले सरलादास के घर पंचशील नगर गई थीं, वहां हरिओम शर्मा से कहासुनी हुई थी।
मारपीट के दौरान भी हरिओम शर्मा वहां मौजूद था। उसके इशारे पर ही हमलावरों ने उन पर हमला किया है। सीएसपी अशोक जादौन ने बताया घटना स्थल पर सीसीटीवी लगे हैं। उनके फुटेज में हमलावर दिखे हैं। उनकी पहचान की जा रही है।
कांग्रेस नेत्री के साथ हुई मारपीट की यह वारदात दो दिन पहले की है। घटना स्थल शिंदे की छावनी होने के कारण मामले की शिकायत इंदरगंज थाना में की गई है। हमला करने वालों में कांग्रेस नेता सहित तीन पर FIR दर्ज की गई है।

महिला कांग्रेस नेता ने लगाए आरोप


सोशल मीडिया पर मारपीट का CCTV फुटेज सामने आने के बाद महिला कांग्रेस नेता ने बताया कि वह कांग्रेस BCC में उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ हैं। साल 2019 में उनके बेटे का किसी केस में नाम आ गया था। उनके बेटे पर हरिजन एक्ट और हत्या के प्रयास का केस लगा था।
इसी केस के सिलसिले में उनकी मुलाकात कांग्रेस में पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शर्मा से हुई थी। कुछ दिन बाद उनके बेटे के केस का मामला भी खत्म हो गया था, लेकिन तब से ही हरिओम शर्मा उन्हें परेशान करने लगा था।

कांग्रेस नेता हरिओम ने कहा आरोप गलत

कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा ने महिला नेता द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि महिला मुझ पर आरोप लगा रही है, वह झूठी हैं। मैंने उनका मकान बनवाने के लिए दो-तीन साल पहले कुछ पैसे उधार दिए थे। महिला का पारिवारिक विवाद चल रहा है और उनका अपने भाई से कई बार विवाद भी हो चुका है।
इसका केस भी इंदरगंज थाने में दर्ज है। मेरे ऊपर जो FIR दर्ज की गई है उसके लिए मैंने इंदरगंज थाना प्रभारी को जांच के लिए लिखित आवेदन देकर उनसे निवेदन किया है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए।

Hindi News/ Gwalior / MP News: महिला कांग्रेस नेता को सड़क पर डंडों से पीटा, लात-घूंसे मारे, बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो