scriptजब स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चों के साथ बैठकर करने लगे भोजन, वायरल हो रहा Video | Minister Pradyuman Singh Tomar arrive inspect school start eating mid day meal with children MP News video viral | Patrika News
ग्वालियर

जब स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चों के साथ बैठकर करने लगे भोजन, वायरल हो रहा Video

MP News : मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को निरीक्षण के दौरान बच्चों के लिए परोसा गया मध्यान भोजन पूरी तरह से ठंडा मिला। साथ ही, परोसी गई सब्जी भी गुणवत्ता युक्त नहीं पाई गई।

ग्वालियरSep 20, 2024 / 09:00 am

Faiz

MP News
MP News : अपने कामों के साथ साथ अलग अंदाज के लिए प्रदेशभर में पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बार फिर उस समय चर्ता में आ गए, जब उन्होंने अपने गृह जिले ग्वालियर में पीएम श्री शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय डीआरपी लाइन का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान यहां उन्होंने स्कूल में मिलने वाले मध्यान भोजन की गुणवत्ता चेक करने के लिए खुद स्कूल में बच्चों के साथ बैठकर भोजन किया।
स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने खाने की गुणवत्ता परखने के लिए खुद भी बच्चों के साथ बैठकर मध्यान भोजन किया। हालांकि औचक निरीक्षण के दौरान मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को बच्चों के लिए परोसा गया मध्यान भोजन पूरी तरह से ठंडा मिला, इसके साथ ही बच्चों को परोसी गई सब्जी भी गुणवत्ता युक्त नहीं पाई गई।

बच्चों के चेहरे पर आई मुस्कान

ऐसे में मौके पर मौजूद अधिकारियों को मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने भोजन की गुणवत्ता सही रखने की सख्ती से हिदायत दी। हालांकि, मंत्री जी को साथ मे खाना खाते हुए देख बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखने मिली, वहीं ऊर्जा मंत्री ने भी बड़े ही स्वाद से मध्यान भोजन का आनंद लिया।

Hindi News/ Gwalior / जब स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बच्चों के साथ बैठकर करने लगे भोजन, वायरल हो रहा Video

ट्रेंडिंग वीडियो