scriptमोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए…. | minister narendra singh tomar warning to BJP MLA sitaram adivasi | Patrika News
ग्वालियर

मोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए….

BJP MLA sitaram adivasi warning to narendra singh tomar : विधायक सहित हर किसी ने रखी धोबनी-टेंटरा सड़क की मांग

ग्वालियरNov 03, 2019 / 01:46 pm

monu sahu

minister narendra singh tomar warning to BJP MLA sitaram adivasi

मोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए खिलाफ ई धरना पे बैठ जाऊंगों

ग्वालियर। भाजपा के दिग्गज नेता और मोदी सरकार 2 में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को अपनी ही पार्टी के एक विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि मंत्री जी सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए खिलाफ ई धरना पे बैठ जाऊंगों। जिसे सुनकर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग और खुद मंत्री तोमर भी दंग रह गए। दरअसल मुरैना-श्योपुर से सांसद चुने जाने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर विजयपुर पहुंचे। इस दौरान वे स्वयं भी जर्जर हो चुकी धोबनी-टेंटरा सड़क से गुजरे,वहीं क्षेत्रीय विधायक सीताराम आदिवासी सहित हर किसी ने उनके समक्ष सड़क की मांग रखी।
महिला के प्यार में दीवाना युवक, पानी की टंकी पर चढ़ रोते हुए बोला पहले मुझे उससे मिलवाओ

हालांकि अपने संबोधन में उन्होंने इसी हफ्ते मरम्मत का काम शुरू किए जाने और फिर नेशनल हाइवे के टेंडर कराने का आश्वासन भी दिया, लेकिन विधायक सीताराम आदिवासी ने तो चेतावनी भी दे दी कि ये सड़क नहीं बनी तो मैं आपके खिलाफ ही धरने पर बैठ जाऊंगा। गांधी संकल्प यात्रा के लिए विजयपुर आए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कार्यकर्ताओं से भी चर्चा की। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में विजयपुर विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा कि तोमर साब आज तो तुमन्ने पतो चल गयो होगो के ये सड़क केसी है,जब जामे तमाई गाड़ी ही पंचर हो गई। अब मेरी तो एकई तमन्ना ए, झैं की जनता ने मोय बोट जा सड़क नइ बनवाबे काजे दिए, अब जा सड़क ए बनवाए दो नईं तो मैं तमाए खिलाफ धरना पर बैठ जांऊंगो। जे सड़क नईं बनी तो ये जनता मोय बुरी तरे हरा देगी,जैसे रामनिवास को हरायो।
दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि आज मुझे महसूस हुआ कि धेाबनी से टेंटरा सड़क के कैसे हालात हैं। आज मैं धोबनी से इस सड़क की ओर घुसा तो देखा यहां तो सड़क ही नहीं बची है। नगर विजयपुर में ही सड़क पर इतनी धूल है कि यहां के लोगों का रहना मुश्किल होगा। लेकिन इस सड़क को लेकर मैं चिंतित हूं, इसके लिए मैंने सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से बात की है, उन्होंने इस सड़क को एनएच-47 में जोडऩे के लिए सैद्धांतिक सवीकृति दे दी है, अब इसके जल्द ही टेंडर बुलाए जाएंगे। तब तक इस सड़क की मरम्मत के लिए इसी हफ्ते से काम शुरू करा दिया जाएगा, जिसके लिए संबंधितों से मैंने चर्चा की है।
मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था,पत्नी की याद आ रही है और अब….

उन्होंने कहा कि अभी हमारे विधायक सीताराम कह रहे थे कि सड़क नहीं बनी तो दोबारा मुझे कोई वोट नहीं देगा, हम किस मुंह से जनता के पास जाएंगे, तो मैने कहा अगले चुनाव से पहले यह सड़क किसी भी कीमत पर बन कर रहेगी। इसकी चिंता न करें, अगले चुनाव में हम नई सड़क पर ही प्रचार करेंगे, ये मेरा वादा है। कार्यक्रम में तोमर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी घेरा और कहा कि ये सरकार किसान और गरीब विरोधी सरकार है। यही वजह है कि विजयपुर के चेंटीखेड़ा बांध से लेकर प्रधानमंत्री आवास के भी टारगेट के पूरे नहीं बने है। इसके लिए मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।
सिंधिया रियासत में ऐसे किया जाता है दिवाली का सेलिब्रेशन, ऐसा चमकता है ग्वालियर

minister narendra singh tomar warning to BJP MLA sitaram adivasi
गसवानी में मंत्री की गाड़ी पंचर
50 किमी की धोबनी-टेंटरा सड़क की जर्जरता की स्थिति से केंद्रीय मंत्री तोमर भी शनिवार को दो-चार हुए। इस सड़क पर जैसे ही तोमर की गाड़ी गसवानी में पहुंची, तभी गाड़ी का पिछला टायर पंचर हो गया। यही वजह रही कि तोमर दूसरी गाड़ी से विजयपुर के लिए रवाना हुए। तब ड्रायवर व अन्य लोगों ने पंचर टायर बदला और फिर गाड़ी विजयपुर पहुंची।
बेटा तो हमेशा के लिए चला गया अब कौन बनेगा सहारा

केंद्रीय मंत्री तोमर गांधी संकल्प यात्रा और गांधी संदेश यात्रा के माध्यम से अस्पताल से लेकर कोठारी गार्डन तक सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पैदल चले। दोपहर 1.40 बजे अस्पताल के सामने तोमर की अगवानी हुई और यहां से गांधी संकल्प यात्रा निकाली गई। इस दौरान 2.05 बजे गांधीचौक पर गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और 2.15 बजे कोठारी गार्डन पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
तीन बच्चों की मां का भतीजे पर आया दिल, एक होने के लिए प्रेमी से मिलकर खेला खुनी खेल

इस दौरान विधायक सीताराम आदिवासी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.गोपाल आचार्य सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। संबोधन के बाद तोमर रेस्ट हाउस पहुंचे जहां जिला प्रशासन के अफसरों के साथ बैठक कर चर्चा की। बैठक के बाद वे फिर कोठारी गार्डन पहुंचें और ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी।

Hindi News / Gwalior / मोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए….

ट्रेंडिंग वीडियो