script15 मिनट की बातचीत में जीत के लिए ‘PM नरेंद्र मोदी’ ने दिए Tips , जानिए क्या कहा- ? | Lok Sabha Elections 2024 : 'PM Narendra Modi' gave tips for victory | Patrika News
ग्वालियर

15 मिनट की बातचीत में जीत के लिए ‘PM नरेंद्र मोदी’ ने दिए Tips , जानिए क्या कहा- ?

Lok Sabha Elections 2024 : एयरबेस पर मोदी ने ग्वालियर के भाजपा नेताओं से 15 मिनट की बात…..

ग्वालियरApr 26, 2024 / 09:13 am

Ashtha Awasthi

PM Narendra Modi
Lok Sabha Elections 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान ग्वालियर के एयरबेस पर उतरा। ट्रांजिट विजिट के दौरान उन्होंने ग्वालियर के भाजपा नेताओं से 15 मिनट तक बात की। चुनाव में जीत के मंत्र बताए, फिर मुरैना की सभा के लिए चौपर से रवाना हुए।
मुरैना जाने से पहले मोदी का ग्वालियर एयरबेस पर जयभान सिंह पवैया सहित 15 भाजपा नेता उनकी आगवानी करने पहुंचे। इस मौके पर जिला अध्यक्षा अभय चौधरी, महिला मोर्चा की अध्यक्ष नीलिमा शिंदे, शैलेंद्र बरूआ, ग्रामीण अध्यक्ष व महामंत्री प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे। हालांकि वे स्वागत के बाद सीधे मुरैना जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने 15 मिनट तक रुककर वहां मौजूद नेताओं से बात की।
ग्वालियर-चंबल की लोकसभा सीटों को मजबूती से जीतने के मंत्र देते हुए उन्होंने कहा, आप सभी अपने वोटरों के पास जाकर 70 वर्ष की आयु तक के खाता धारक को मिलने वाले लाभ के बारे में बताओ। वहीं ज्यादा से ज्यादा वोटरों को भाजपा की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दो। आपके क्षेत्र का चुनाव अब नजदीक है। इसके लिए अब बूथ का विशेष ध्यान रखो। छोटी से छोटी चीजों का ख्याल रखो, इस समय कोई भी चीज छूटनी नहीं चाहिए। सभी एकजुट होकर जुटो, चुनाव सभी को मिलकर लडऩा है।

हाइवे पर 15 मिनट रुका यातायात

ग्वालियर। पीएम नरेन्द्र मोदी गुरूवार को 15 मिनट के लिए ग्वालियर आकर मुरैना गए। पीएम मुरैना में लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन के लिए आए थे। उनकी यात्रा को लेकर पुलिस पूरी तरह चौकस रही। पीएम मौदी विशेष विमान से 10.45 बजे एयरबेस पर पहुंचे।
इस दौरान एयरबेस से मुरैना में पुलिस परेड ग्राउंड तक सडक़ मार्ग को भी पहरे में रखा गया था। क्योंकि आशंका थी अगर मौसम खराब हुआ तो पीएम सड़क मार्ग से जाएंगे। पीएम मोदी का विमान एयरबेस पर उतरा उससे पहले लक्ष्मणगढ से निरावली और एबी रोड से मुरैना जाने वाला यातायात रोक दिया गया। पीएम मोदी के चौपर से मुरैना रवाना होते ही यातायात खोला गया।

Home / Gwalior / 15 मिनट की बातचीत में जीत के लिए ‘PM नरेंद्र मोदी’ ने दिए Tips , जानिए क्या कहा- ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो