scriptलेडी टीचर ने मारा थप्पड़ तो स्टूडेंट ने भी पलटकर मारा थप्पड़, देखें वीडियो | Lady Teacher Slapped Student in return Student Also Slapped Teacher see video | Patrika News
ग्वालियर

लेडी टीचर ने मारा थप्पड़ तो स्टूडेंट ने भी पलटकर मारा थप्पड़, देखें वीडियो

MP News: फीस को लेकर टीचर स्टूडेंट में विवाद हुआ और इसी दौरान लेडी टीचर ने स्टूडेंट को चांटा मार दिया, जिसके जवाब में स्टूडेंट ने भी टीचर को थप्पड़ जड़ दिया…।

ग्वालियरAug 24, 2024 / 04:02 pm

Shailendra Sharma

thappad
MP News: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक स्कूल में लेडी टीचर और स्टूडेंट के बीच मारपीट हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना हजीरा थाना इलाके के मल्लगढ़ा स्थित एक प्राइवेट स्कूल की है। बताया गया है कि लेडी टीचर और स्टूडेंट के बीच फीस को लेकर विवाद हुआ था और इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मार दिए। विवाद की खबर लगते ही स्टूडेंट के परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा कर दिया।
देखें वीडियो-


थप्पड़ के बदले थप्पड़

पूरी घटना कुछ इस तरह है कि स्टूडेंट अपनी मार्कशीट लेने के लिए स्कूल पहुंचा था। तभी लेडी टीचर ने उसे पिछली बकाया फीस भरने के लिए कहा इसी दौरान दोनों के बीच बहस होने लगी और लेडी टीचर ने स्टूडेंट को थप्पड़ मार दिया। टीचर के द्वारा थप्पड़ मारने से स्टूडेंट भी भड़क गया और उसने पलटकर लेडी टीचर को थप्पड़ मार दिया। जिससे बात बढ़ गई और मारपीट होने लगी। ये पूरी घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

एमपी के इस जू में है ‘दुनिया का सबसे खतरनाक जानवर’, देखते ही चौंक जाते हैं लोग



परिजन ने मचाया हंगामा

स्कूल में हुई इस घटना के बारे में जैसे ही स्टूडेंट के पैरेंट्स को खबर लगी तो वो भी स्कूल पहुंच गए और हंगामा कर दिया। पैरेंट्स ने आरोप लगाया कि लेडी टीचर ने पहले बच्चे को मारा था जिसके कारण बच्चे का भी हाथ उठ गया। वहीं स्कूल प्रबंधन ने भी स्टूडेंट पर लेडी टीचर के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

Hindi News/ Gwalior / लेडी टीचर ने मारा थप्पड़ तो स्टूडेंट ने भी पलटकर मारा थप्पड़, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो