scriptIND Vs BAN T20 Match Gwalior : मैच के विरोध में पोस्ट तो छोड़िए, लाइक या शेयर भी किया तो होगी सख्त कार्रवाई | IND Vs BAN T20 Match Gwalior Leave aside posting against match even if you like or share strict action will take | Patrika News
ग्वालियर

IND Vs BAN T20 Match Gwalior : मैच के विरोध में पोस्ट तो छोड़िए, लाइक या शेयर भी किया तो होगी सख्त कार्रवाई

IND Vs BAN T20 Match Gwalior : कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि किसी भी जाति, समुदाय प्रदर्शन के खिलाफ लिए गए पोस्ट पर कार्रवाई होगी। विरोध और प्रदर्शन से जुड़े विषय को शेयर या लाइक भी किया तो ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्ती की जाएगी।

ग्वालियरOct 03, 2024 / 09:56 am

Faiz

IND Vs BAN T20 Match Gwalior
IND Vs BAN T20 Match : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आने वाली 6 अक्टूबर को भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 मैच होने जा रहा है। इसे लेकर हिंदूवादी संगठन लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। एक दिन पहले ही भारत और बांग्लादेशी टीमों के ग्वालियर आने का सिलसिला शुरु हो गया है। इसी बीच एक बार फिर हिंदू महासभा द्वारा काले झंडे दिकाते हुए एयरपोर्ट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने 19 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार भी किया। शहर के हालात सामान्य बनाए रखने के लिए ग्वालियर कलेक्टर ने जिले भर में प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए हैं। जारी आदेश के मुताबिक, विरोध प्रदर्शन से जुड़े पोस्ट लाइक या शेयरकिए तो कार्रवाई होगी।
भारत और बांग्लादेश क्रिकेट मैच के विरोध के बीच कलेक्टर रुचिका चौहान ने हिंदूवादी संगठनों के विरोध को लेकर आदेश जारी किया है। आदेश के तहत कहा गया है कि किसी भी जाति, समुदाय प्रदर्शन के खिलाफ लिए गए पोस्ट पर कार्रवाई होगी। विरोध और प्रदर्शन से जुड़े विषय को शेयर या लाइक भी किया तो ऐसा करने वाले के खिलाफ सख्ती की जाएगी।
यह भी पढ़ें- रेलवे फाटक क्रास कर रही थी 40 यात्रियों से भरी बस, तभी दोनों तरफ से आ गई ट्रेनें, हैरान कर देगा वीडियो

कलेक्टर का आदेश जारी

IND Vs BAN T20 Match Gwalior
IND Vs BAN T20 Match Gwalior
कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के मुताबि, शहर में 6 अक्टूबर तक किसी भी प्रकार का धरना प्रदर्शन प्रतिबंधित कर दिया गया है। धारा 163 के तहत प्रतिबंध आदेश जारी किया है। बता दें कि, 11 हिंदूवादी संगठन बीते एक सप्ताह से शहर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही, प्रदर्शनकारियों द्वारा 6 अक्टूबर को शहर बंद की बात भी कही गई है।

Hindi News / Gwalior / IND Vs BAN T20 Match Gwalior : मैच के विरोध में पोस्ट तो छोड़िए, लाइक या शेयर भी किया तो होगी सख्त कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो