scriptसिंधिया बॉयज स्कूल में जूनियर से कुकर्म, मचा हड़कंप | In Scindia Boys School a senior student Misdeeds a junior student | Patrika News
ग्वालियर

सिंधिया बॉयज स्कूल में जूनियर से कुकर्म, मचा हड़कंप

Scindia Boys School: देश के प्रतिष्ठित ‘सिंधिया बॉयज स्कूल’ में जूनियर छात्र के साथ कुकर्म (दुष्कृत्य) का मामला सामने के बाद मचा हुआ है हड़कंप…।

ग्वालियरJul 14, 2024 / 05:47 pm

Shailendra Sharma

scindia boys school gwalior
Scindia Boys School: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में स्थित देश के प्रतिष्ठित स्कूलों में से एक सिंधिया बॉयज स्कूल में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सिंधिया बॉयज स्कूल में एक छात्र के साथ दुष्कृत्य किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी स्कूल का ही एक सीनियर छात्र है जो कि दो साल से पीड़ित छात्र के साथ अननेचुरल तरीके से संबंध बना रहा था। मामला पुलिस तक पहुंच चुका है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिंधिया बॉयज स्कूल में कुकर्म

सिंधिया बॉयज स्कूल देश का एक प्रतिष्ठित स्कूल है। इसमें छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। जूनियर छात्र के साथ सीनियर छात्र ने ये अननेचुरल एक्ट किया है। बताया गया है कि 13 जुलाई को जब जूनियर के साथ हुई ज्यादती की बात स्कूल प्रबंधन तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। तत्काल स्कूल प्रबंधन ने दोनों छात्रों के परिजन को स्कूल बुलवाया और बैठक के बाद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें

स्कूल में 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो भी बनाया


पुलिस ने दर्ज किया मामला


स्कूल प्रबंधन की ओर से स्कूल के प्राचार्य ने इस मामले की शिकायत बहोड़ापुर थाने में की है जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर के प्रतिष्ठित स्कूल के प्राचार्य ने शिकायत की है कि स्कूल के नाबालिग छात्र के साथ दूसरे नाबालिग छात्र ने गलत कार्य किया है। उन्होंने इसकी लिखित सूचना दी है जिसके आधार पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित और आरोपी दोनों नाबालिग है। मामले की विवेचना की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gwalior / सिंधिया बॉयज स्कूल में जूनियर से कुकर्म, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो