scriptपति चाहती थी स्मार्ट पर मिला ‘देहाती’,’रीलबाज’ जेठ के इश्क में पड़ गई पत्नी | husband not social media friendly so wife affair with brother-in-law who made reels, and got her husband killed | Patrika News
ग्वालियर

पति चाहती थी स्मार्ट पर मिला ‘देहाती’,’रीलबाज’ जेठ के इश्क में पड़ गई पत्नी

mp news: ‘रीलबाज’ जेठ के साथ इश्क लड़ा रही पत्नी के रास्ते में रोड़ा बनने लगा था पति, आशिक से करवा डाला कत्ल..।

ग्वालियरSep 11, 2024 / 04:32 pm

Shailendra Sharma

GWALIOR NEWS
mp news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कत्ल की एक ऐसी वारदात सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है। यहां ‘रीलबाज’ जेठ के इश्क में पड़कर पत्नी ने अपने पति को आशिक के हाथों मौत के घाट उतरवा दिया। पति का कत्ल होने के बाद आशिक को फरार होने में भी पत्नी ने मदद की और खुद पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने भी गई जिससे उस पर किसी को शक न हो। लेकिन पुलिस की तफ्तीश में उसके जुर्म का पर्दाफाश हो गया।

कुएं में मिली थी लाश

पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ग्वालियर के भोगीपुरा इलाके में एक कुएं में मिली युवक की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। युवक की शिनाख्त महावीर शरण के तौर पर हुई थी। तफ्तीश में महावीर की पत्नी और ममेरा भाई ही उसके कातिल निकले हैं जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है। महावीर की पत्नी के ममेरे जेठ सुरेन्द्र कौरव से अवैध संबंध थे और यही महावीर की मौत की वजह बने।

यह भी पढ़ें

एमपी में कॉलेज प्रिंसिपल की LOVE STORY के चर्चे, सफाई करने वाली महिला को लेकर भागा

GWALIOR MURDERER WIFE


नए जमाने का पति चाहती थी

मृतक की पत्नी ज्योति को नए जमाने का पति चाहिए था जो कि सोशल मीडिया पर एक्टिव हो और स्टाइलिश हो लेकिन महावीर सीधा साधा था। महावीर का ममेरा भाई सुरेन्द्र कौरव भले ही अनपढ़ था लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता था और इंस्टाग्राम पर रील भी बनाता था। इन्हीं को देखकर ज्योति उसके प्रति आकर्षित हुई। इधर सुरेन्द्र की पत्नी की कुछ साल पहले कैंसर से मौत हो चुकी थी। महावीर की पीठ के पीछे धीरे-धीरे सुरेन्द्र और ज्योति के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और अवैध संबंध बन गए।

यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक के बेटे को जाल में फंसा लो, एक झटके में 50 लाख मिलेंगे, ऑडियो वायरल


पत्नी ने आशिक से कराया कत्ल

मृतक महावीर को पत्नी ज्योति और ममेरे भाई सुरेन्द्र पर शक हो चुका था। इसलिए पत्नी ज्योति ने आशिक सुरेन्द्र के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची। प्लानिंग के तहत सुरेन्द्र महावीर को अपने साथ ग्वालियर जेल में बंद एक कैदी से मिलवाने के लिए ले गया। वहां से लौटते वक्त जब सुरेन्द्र के फोन पर दो बार ज्योति का फोन आया और उसने पति की हत्या करने के लिए कहा। भोगापुरा इलाके में सुनसान जगह देखकर सुरेन्द्र ने बाइक रुकवाई और कुएं के चबूतरे पर बैठकर गांजा पीने लगा। तभी महावीर ने बार बार बीवी का फोन आने पर सुरेन्द्र से बात की तो दोनों के बीच विवाद होने लगा और सुरेन्द्र ने पत्थर मारकर महावीर की हत्या कर दी और शव कुएं में फेंक दिया था।

यह भी पढ़ें

ससुर की करतूत बताई तो पति-सास बोले-‘यह तो चलता है बहू का फर्ज है ससुर की सेवा करे..’


पुलिस को करते रहे गुमराह

पति महावीर को मौत के घाट उतरवाने के बाद पत्नी ज्योति खुद ससुर के साथ पुलिस थाने गई और गुमशुदगी दर्ज कराई। जब पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने ज्योति का मोबाइल चेक किया तो मोबाइल पूरी तरह से फॉर्मेट था इससे पुलिस का शक और गहरा गया और पूछताछ करने पर ज्योति ने सारा सच कबूल लिया।

Hindi News/ Gwalior / पति चाहती थी स्मार्ट पर मिला ‘देहाती’,’रीलबाज’ जेठ के इश्क में पड़ गई पत्नी

ट्रेंडिंग वीडियो