scriptपति-पत्नी की ‘प्यार की गाड़ी’ पर पोहे ने लगाया फुल स्टॉप, चौंका देने वाली खबर | Husband Did Not Cooked Poha For Wife In Anger She Committe Suicide | Patrika News
ग्वालियर

पति-पत्नी की ‘प्यार की गाड़ी’ पर पोहे ने लगाया फुल स्टॉप, चौंका देने वाली खबर

mp news: पति-पत्नी के बीच पोहे को लेकर विवाद हुआ था, पुलिस दहेज प्रताड़ना के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है..।

ग्वालियरAug 31, 2024 / 06:25 pm

Shailendra Sharma

Husband Not Cooked Poha Wife Committe Suicide
mp news: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नवविवाहिता ने आत्महत्या कर ली, आत्महत्या की वजह फिलहाल पोहा सामने आया है। जी हां नाश्ते में बनने वाले पोहे को लेकर इस दंपत्ति के बीच विवाद हुआ था और फिर कुछ देर बाद पत्नी ने अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु की।
Husband Did Not Cooked Poha Wife Committed Suicide

‘प्यार की गाड़ी’ पर पोहे ने लगाया फुल स्टॉप

ग्वालियर के मुरार थाना इलाके में रहने वाली नवविवाहिता कविता जादौन ने शनिवार को घर में सुसाइड कर लिया। पता चला है कि कविता की शादी एक साल पहले बालकिशन जादौन के साथ हुई थी। शुरुआती जांच के मुताबिक शनिवार की सुबह पत्नी कविता ने पति बालकिशन से पोहा बनाने के लिए कहा था लेकिन पति ने पोहा नहीं बनाया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और कुछ देर बाद कविता ने घर में ही सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें

बालिग हुआ बचपन का प्यार तो ऐसे हुई MP के मौड़ा की UP की मौड़ी से शादी..



पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी

पति बालकिशन ने जब कविता के शव को देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कविता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि चूंकि कविता नवविवाहित थी ऐसे में पुलिस दहेज प्रताड़ना सहित हर तरह के एंगल के आधार पर मामले की जांच कर रही है। दोनों पति-पत्नी के बीच पोहा न बनने पर विवाद हुआ था जिसके बाद उसने आत्महत्या की थी। परिवार के अन्य लोगों के साथ मृतका के मायके पक्ष के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Gwalior / पति-पत्नी की ‘प्यार की गाड़ी’ पर पोहे ने लगाया फुल स्टॉप, चौंका देने वाली खबर

ट्रेंडिंग वीडियो