scriptमुस्लिम महिला को हिन्दू लड़के से लव मैरिज करने की मिली इतनी भयंकर सजा,खबर पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह | hindu boy and muslim girl love quotes love story in hindi | Patrika News
ग्वालियर

मुस्लिम महिला को हिन्दू लड़के से लव मैरिज करने की मिली इतनी भयंकर सजा,खबर पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह

एक मुस्लिम महिला की जिसने पड़ोस में रहने वाले हिन्दू लड़के से लव मैरिज कर ली।

ग्वालियरJan 31, 2018 / 05:34 pm

monu sahu

hindu boy and muslim girl

love story in hindi

ग्वालियर। प्यार अंधा होता है यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी। दोस्त प्यार बहुत ही प्यारा एहसास होता है लेकिन अगर कोई आपके इसी एहसास से ही खेलने की कोशिश करे तो यह बहुत ज्यादा गलत हो जाता है क्योंकि इंसान अकसर प्यार में टूट जाता है। प्यार का एक ऐसा ही रोचक किस्सा अभी हाल ही में देखने में आया है। जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। जी है हम बात कर रहे हैं चंबल संभाग की एक मुस्लिम महिला की जिसने पड़ोस में रहने वाले हिन्दू लड़के से लव मैरिज कर ली। शादी के बाद जब इनके घरवालों को पता चला तो वह दोनों के दुश्मन बन गए।
यह भी पढ़ें

चंद्रग्रहण पर इन राशियों की बदलेगी किस्मत,यह है खास वजह



इतना ही नहीं लड़की के घरवालों ने दोनों को मारने की भी कोशिश की। लेकिन वह बच निकले। लव मैरिज करने वाली मुस्लिम महिला ने अपने मायके वालों से जान को खतरे की आशंका जताई है। पहले उनके द्वारा की गई मारपीट के मामले में महिला को गवाही देने आना है,लेकिन उसे मायके वालों से डर है,इसलिए उसने पुलिस महानिरीक्षक से सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया है।
यह भी पढ़ें

176 साल बाद पुष्य नक्षत्र में है चंद्र ग्रहण,इन राशियों पर है बड़ा उथल-पुथल

पहाडगढ़़ के कट्टौली गांव की रहने वाली चानू ने कुछ वर्ष पूर्व गांव के ही रामनिवास कुशवाह से लव मैरिज की थी। चानू के परिजनों को उसका यह कदम नागवार गुजरा। लिहाजा उन्होंने फरवरी 2013 में चानू व उसके पति रामनिवास पर हमला भी किया। यह मामला थाने में पंजीबद्ध होकर सबलगढ़ न्यायालय में विचाराधीन है। अब न्यायालय में चानू व रामनिवास को इस प्रकरण में गवाही देनी है, लेकिन चानू अपने मायके वालों के डर से न्यायालय तक आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : चुनाव से पहले भाजयुमो में कलह,युवाओं ने जमकर की नारेबाजी,हो सकता है भारी नुकसान!



मंगलवार को जन सुनवाई में उसने आईजी संतोष कुमार सिंह को दिए एक आवेदन में कहा कि यदि वह गवाही देने आई तो मायके पक्ष के हसन, लियाकत, मुस्ते, हनीफ, पप्पू, अली हुसैन तथा कमरुद्दीन उसे जान से मार सकते हैं। इसलिए उसे ग्वालियर से सबलगढ़ न्यायालय तक आने के लिए सुरक्षा मुहैया कराई जाए। चानू पत्नी रामनिवास कुशवाह ने आवेदन में सुरक्षा के मामले में पुलिस पर असहयोग का आरोप भी लगाया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: BJP अध्यक्ष ने गटका जहर,मौत से जुड़े हैं अहम राज,चुनाव में पड़ सकता है भारी!



उसने कहा है कि न्यायालय से गवाही का समन मिलने के बाद उसने पुलिस से सुरक्षा की मांग की,लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया गया। अब आवेदन मिलने के बाद आईजी संतोष कुमार सिंह ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया को चानू व रामनिवास की सुरक्षा के माकूल इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं, ताकि वे न्यायालय में बेखौफ होकर गवाही दे सके।

Hindi News / Gwalior / मुस्लिम महिला को हिन्दू लड़के से लव मैरिज करने की मिली इतनी भयंकर सजा,खबर पढ़कर कांप जाएगी आपकी रूह

ट्रेंडिंग वीडियो