scriptआयुक्त से नहीं मिलने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक धरने पर बैठा | Former MLA Ramesh Aggarwal sat on encompass | Patrika News
ग्वालियर

आयुक्त से नहीं मिलने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक धरने पर बैठा

केंद्र सरकार की ओर से अतिवृष्टि से पीडि़त किसानों के लिए राहत राशि नहीं भेजे जाने पर कांग्रेस ने जताया विरोध

ग्वालियरNov 04, 2019 / 03:33 pm

monu sahu

Former MLA Ramesh Aggarwal sat on encompass

आयुक्त से मिलने से रोके जाने पूर्व विधायक धरने पर बैठे

ग्वालियर। बारिश के कारण प्रदेश के किसानों को काफी नुकसान हुआ है। उनकी फसलेें बर्बाद हो गई, लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा प्रदेश के साथ भेदभाव रवैया अपनाया जा रहा है। इसको लेकर कांग्रेस पार्टी की ओर से सोमवार को रैली के रूप में मोतीमहल संभागीय कार्यालय पहुंचकर संभागीय आयुक्त को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। लेकिन इससे पहले मोती महल में संभागीय कमिश्नर आयुक्त से मिलने से रोके जाने को लेकर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल धरने पर बैठ गए।
पति की मौत के बाद पत्नी ने भी तोड़ दिया दम, आपको हैरान कर देगी इनकी कहानी

दरअसल सोमवार की सुबह पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल अपने समर्थकों के साथ मोती महल में संभागीय कमिश्नर आयुक्त से मिलने जा रहे थे जिस पर सीएसपी ने उन्हें रोक लिया तो वह भड़क गए और धरने पर बैठ गए। बाद में कांग्रेसियों ने मोती महल पर प्रदर्शन किया। इसके बाद जिलाध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र शर्मा सहित अन्य नेताओं ने संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर विधायक मुन्ना लाल गोयल,आनंद शर्मा सुनील शर्मा सुरेंद्र सिंह परमार सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।
दिवाली से पहले जीजा ने ही छीन लीं साले की खुशी, घर में पसरा मातम

केंद्र सरकार नहीं भेज रही पैसा
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार की तरफ से जिन किसानों का नुकसान हुआ। उन्हें अब तक 200 करोड रुपए वितिरत कर चुके है। लेकिन केंद्र सरकार मध्यप्रदेश में अतिवृष्टि से पीडि़त किसानों के लिए राहत राशि नहीं भेज रही है। इसके लिए केन्द्र सरकार को प्रतिवेदन भेजकर आपदा कोष के लिए पैसा मांगा गया था, लेकिन अब तक एक पैसा नहीं दिया गया। केन्द्र सरकार राजनैतिक द्ववेष की भावना के साथ काम कर रही है।

Hindi News / Gwalior / आयुक्त से नहीं मिलने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक धरने पर बैठा

ट्रेंडिंग वीडियो