scriptDuplicate Sting Energy: एमपी में पकड़ाया डुप्लीकेट स्टिंग एनर्जी कोल्ड ड्रिंक का कारखाना | Duplicate Sting Energy cold drink factory caught in Gwalior, MP | Patrika News
ग्वालियर

Duplicate Sting Energy: एमपी में पकड़ाया डुप्लीकेट स्टिंग एनर्जी कोल्ड ड्रिंक का कारखाना

Duplicate Sting Energy: कारखाने में बड़ी मात्रा में तैयार की जा रही थी डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंक, कारखाना मालिक भी गिरफ्तार…

ग्वालियरJun 19, 2024 / 06:45 pm

Shailendra Sharma

Duplicate Sting Energy
Duplicate Sting Energy: गर्मियों में कोल्ड ड्रिंक की डिमांड काफी बढ़ जाती है और इसी बात का फायदा कुछ जालसाज उठाते हैं जो नामी कंपनी के नाम से डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंक बनाकर मार्केट में बेच देते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है जहां नामी कंपनी की डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंग बनाने वाले कारखाने का भंडाफोड़ हुआ है। कारखाने से बड़ी मात्रा में डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंक भी जब्त की गई है।

डुप्लीकेट स्टिंग एनर्जी कोल्ड ड्रिंक

देश की जानी मानी कोल्ड ड्रिंक कंपनी पेप्सी ने ग्वालियर पुलिस में शिकायत की थी कि ग्वालियर शहर में बड़ी मात्रा में पेप्सी कंपनी के ब्रांड की स्टिंग एनर्जी कोल्ड ड्रिंक की डुप्लीकेसी हो रही है। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शहर के यातायात नगर स्थित एक कारखाने पर छापा मारा जहां डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंक बनाने का काम बड़े पैमाने पर किया जा रहा था। यहां नामी कंपनी के स्टीकर और बॉट्ल्स के साथ ही बड़ी मात्रा में तैयार डुप्लीकेट कोल्ड ड्रिंक पुलिस को मिली है।

कारखाना मालिक गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक नकली कोल्ड ड्रिंक फैक्ट्री पकड़ी गई है। इस फैक्ट्री का मालिक आशीष शर्मा नाम का शख्स है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने फैक्ट्री से करीब 20 हजार पैक्ड नकली कोल्ड ड्रिंक्स जब्त की हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंपनी की ओर से शिकायत मिली थी जिस पर ये कार्रवाई की गई है। फैक्ट्री मालिक से पूछताछ की जाएगी की वो कितने दिनों से नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने का काम कर रहा था और इन्हें कहां पर खपाता था।

Hindi News/ Gwalior / Duplicate Sting Energy: एमपी में पकड़ाया डुप्लीकेट स्टिंग एनर्जी कोल्ड ड्रिंक का कारखाना

ट्रेंडिंग वीडियो