scriptक्लीनिक में डॉक्टर-असिस्टेंट ने मिलकर किया महिला पेसेंट का रेप, 3 लाख रुपए देकर बोले-मुंह बंद रखना | Doctor with Assistant Raped Patient in Clinic | Patrika News
ग्वालियर

क्लीनिक में डॉक्टर-असिस्टेंट ने मिलकर किया महिला पेसेंट का रेप, 3 लाख रुपए देकर बोले-मुंह बंद रखना

5 अक्टूबर को डॉक्टर के पास चेकअप कराने के लिए पहुंची थी महिला…पहले असिस्टेंट फिर डॉक्टर ने लूटी आबरू…

ग्वालियरOct 08, 2022 / 05:22 pm

Shailendra Sharma

gwalior_rape.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक डॉक्टर व उसका असिस्टेंट पर रेप का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि तबीयत खराब होने के कारण वो महिला के पास गई थी जहां मौजूद असिस्टेंट के साथ मिलकर डॉक्टर ने उसकी आबरू को तार-तार किया। दोनों ने एक-एक कर उसके साथ रेप किया और फिर तीन लाख रुपए देकर मुंह बंद रखने की धमकी दी। इसके साथ ही डॉक्टर ने धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया या पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देगा। आरोपी डॉक्टर का नाम पृथ्वीराज बताया गया है जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

पीड़िता ने बताई आपबीती
40 साल की पीड़ित महिला नंदिनी (बदला हुआ नाम) मूल रूप से मुरैना की रहने वाली है और वर्तमान में ग्वालियर के बहोड़ापुर में रहती है। पीड़िता नंदिनी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 5 अक्टूबर को वो तबीयत खराब होने के कारण जया आरोग्य अस्पताल स्थित माधव डिस्पेंसरी पर गई थी। जहां काफी भीड़ थी वो अपने नंबर का इंतजार कर रही थी इसी दौरान एक व्यक्ति उसके पास आया और अपना नाम राजू पंडित बताते हुए उससे कहा कि आपकी तबीयत खराब लग रही है और यहां पर काफी भीड़ है चलिए आपको अच्छे डॉक्टर के पास ले चलता हूं। वो उसके साथ चली गई, आरोपी उसे डॉक्टर पृथ्वीराज गोस्वामी के पास श्रीराम कॉलोनी में लेकर पहुंचा। पहले तो राजू उसे डॉक्टर के कमरे में छोड़कर चला गया और फिर अचानक अंदर आकर उसे धक्का देकर पलंग पर गिरा दिया। पलंग पर गिरते ही डॉक्टर ने उसके पैर पकड़ लिए और असिस्टेंट राजू ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद राजू ने उसे पकड़ा और डॉक्टर ने गलत काम किया।

 

यह भी पढ़ें

जेठ के बेटे ने पीटा, बिस्तर से बांधकर रातभर ज्यादती की, सुबह भागकर थाने पहुंची महिला



3 लाख रुपए देकर दी मुंह बंद रखने की धमकी
नंदिनी (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि रेप के बाद अचानक किसी ने डॉक्टर के क्लीनिक का दरवाजा खटखटाया तो आरोपियों ने उसे वहां से भगा दिया। पीड़िता नंदिनी ने तुरंत डायल 100 पर फोन किया और झांसी रोड थाने पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि थाने के अंदर ही डॉक्टर ने उसे 3 लाख रुपए दिए और उससे कहा कि ये पैसे ले लो और अपना मुंह बंद रखो। मुंह खोलोगी तो जान से मार देंगे, तभी पीड़िता के परिजन वहां पर पहुंच गए जिसके बाद उसने आरोपी के पैसे उसे लौटा दिए और 6 अक्टूबर को वो एसएसपी के पास पहुंची और तब कहीं जाकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हो पाया।

Hindi News/ Gwalior / क्लीनिक में डॉक्टर-असिस्टेंट ने मिलकर किया महिला पेसेंट का रेप, 3 लाख रुपए देकर बोले-मुंह बंद रखना

ट्रेंडिंग वीडियो