scriptसास की तेरहवीं के एक दिन पहले बहू ने तोड़ा दम, लोगों में दहशत | Crazy jackal killed two woman and many people injured | Patrika News
ग्वालियर

सास की तेरहवीं के एक दिन पहले बहू ने तोड़ा दम, लोगों में दहशत

20 दिन पहले पागल सियार ने काटा था सास-बहू को

ग्वालियरNov 05, 2019 / 01:15 pm

monu sahu

Crazy jackal killed two woman and many people injured

सास की तेरहवीं के एक दिन पहले बहू ने तोड़ा दम, लोगों में दहशत

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अमोला क्रेशर में रहने वाले एक परिवार की दो महिलाओं को पागल सियार ने घर में घुसकर काट लिया। जिससे दोनों ही महिलाओं की 10 दिन के बाद मौत हो गई। रिश्ते में यह महिलाए आपस में सास और बहू लगती है। एक साथ दो महिलाओं की मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। जानकारी के अनुसार ग्राम अमोला क्रेशर में रहने वाले अशोक आदिवासी की मां कल्लोबाई (65) व पत्नी रामकली आदिवासी को 20 दिन पूर्व गांव में घुस आए पागल सियार ने काट लिया था।
आयुक्त से नहीं मिलने पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व विधायक धरने पर बैठा

25 अक्टूबर को अशोक व रामकली ने बताया था कि हम पहले इंजेक्शन लगवाने करैरा अस्पताल गए तो वहां से हमें यह कहकर लौटा दिया कि हमारे पास इंजेक्शन नहीं है। इसके बाद हम जिला अस्पताल शिवपुरी में आए जहां पर दो दिन तक भर्ती भी रहे, लेकिन इंजेक्शन न होने की बात कहकर हमें ग्वालियर रैफर कर दिया।
मोदी के मंत्री को भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, बोले सड़क ए बनवाए दो, नईं तो तुमाए

इसी के चलते कल्लोबाई ने बीते 26 अक्टूबर को दम तोड़ दिया था। उसके बाद अशोक जब पत्नी रामकली को लेकर शिवपुरी अस्पताल आया तो उसका कहना है कि मेरी पत्नी को तीन इंजेक्शन लगाए गए थे। बावजूद इसके, रामकली के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं आया और उसकी भी मौत हो गई।
प्रदेश के मंत्री ने नाले में उतर शुरू किया ‘वास्तविक सफाई अभियान’ देखें वीडियो

सास बहू ने छोड़ी दुनिया
पीडि़त परिवार के लोगों ने बताया कि परिवार की सास-बहू सहित तीन लोगों को 20 दिन पूर्व एक पागल सियार ने गांव में घुसकर काट लिया था। हम उसे लेकर जिला चिकित्सालय व ग्वालियर अस्पताल तक भटक आए, लेकिन उन्हें समय पर उपचार नहीं मिल पाया। जिसके चलते सास ने 26 अक्टूबर को दम तोड़ दिया था और उसकी तेरहवीं के एक दिन पहले बहू ने भी दुनिया छोड़ दी। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।
प्रदेश के दिग्गज मंत्री ने नाले में उतरकर की सफाई, चार कर्मचारी निलंबित

जांच की जा रही है
सीएमएचओ डॉ. अर्जुनलाल शर्मा ने बताया कि अमोला क्रेशर में पहले वृद्धा की मौत हुई और फिर उसकी बहू की मौत इंजेक्शन लगने के बाद भी हो गई, तो यह आश्चर्य की बात है। सास की मौत से पहले जो ग्वालियर के पर्चे मैंने देखे तो उसमें सांस आदि की बीमारी थी। अब हम अपनी टीम को अमोला के्रशर भेजेंगे तथा वहां तीसरी लडक़ी, जिसे सियार ने अपना शिकार बनाया था। मौत क्यों हो रही हैं, इसका हम पता करवाएंगे।

Hindi News / Gwalior / सास की तेरहवीं के एक दिन पहले बहू ने तोड़ा दम, लोगों में दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो