scriptपत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग | congress leader rishabh bhadauria killed his wife shot murdered | Patrika News
ग्वालियर

पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग

पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया है। आरोपी ने सोमवार तड़के अपनी पत्नी भावना को गोली मारकर हत्या कर दी।

ग्वालियरJun 06, 2022 / 11:59 am

Faiz

News

पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, पत्नी को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी कांग्रेस नेता ऋषभ भदौरिया है। आरोपी ने सोमवार तड़के अपनी पत्नी भावना को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि, आरोपी ने अपनी पत्नी की कनपटी पर रखकर एक के बाद एक तीन गोलियां मारी हैं। वहीं, वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया है। हत्या किन कारणों के चलते की गई है, फिलहाल इस बात का अबतक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के स्पष्ट कारणों का खुलासा हो सकेगा।

बताया जा रहा है कि, कांग्रेस नेता ऋषभ भदोरिया पेशे से प्रॉपर्टी कारोबारी भी है। आरोपी ने पत्नी को सिर में तीन गोलियां मारी और कत्ल करने के बाद अपनी कार लेकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, वारदात के समय घर में उसकी मां बेटा और बेटी भी मौजूद थे। घर वालों से की गई प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि, हत्या पति पत्नी के बीच का विवाद बताया जा रहा है।


आरोपी के पिता ने दी पुलिस को सूचना

News

घटना ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र की है। सोमवार तड़के सुबह पुलिस को सूचना मिली कि, राम नगर में रहने वाले ऋषभ भदौरिया ने अपनी पत्नी भावना को घर में गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार, ये सूचना ऋषभ के पिता कृष्ण कांत ने उन्हें दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलवाया गया। पुलिस छानबीन में घर से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऋषभ आदतन अपराधी है।

 

यह भी पढ़ें- आदमखोर भालू ने किया दंपती का शिकार, 5 घंटे तक शवों को नोचकर खाता रहा रहा पर नहीं आई रेस्क्यू टीम


पुलिस को मिली आरोपी की लोकेशन

हालही में पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई है कि, पत्नी की हत्या कर आरोपी पति भिंड की तरफ भागा है। पुलिस ने पड़ताल की तो सीसीटीवी में उसकी लोकेशन ट्रेस हुई है। जिसके आधार पर आरोपी की उसी ओर तलाशा शुरु कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक ऋषभ भदोरिया अपराधिक प्रवृत्ति का है। उसपर अपनी सगी बहन को भी गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। कुछ साल पहले चेतकपुरी में दोहरे हत्याकांड और 2 अप्रैल की हिंसा में हत्या की वारदात में भी ऋषभ भदोरिया आरोपी रहा है। सीएसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि, पहली प्राथमिकता आरोपी को तलाशना है। फिलहाल, उसके नजदीकी दोस्त को राउंड अप किया गया है।

 

क्या आप सफेद हो रहे बालों से परेशान हैं? करें ये उपाय

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bcik4

Hindi News/ Gwalior / पत्नी को गोली मारकर हत्या करने वाला निकला कांग्रेस नेता, पुलिस को CCTV से मिला अहम सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो