scriptBhool Bhulaiyaa 3: एयरपोर्ट पर ऊ…लाला और धक-धक गर्ल की स्टाइल ने उड़ा दिए होश, देखें PHOTOS | Bhool Bhulaiyaa 3: Madhuri Dixit and Vidya Balan reached Gwalior for the shooting of 'Bhool Bhulaiya 3' | Patrika News
ग्वालियर

Bhool Bhulaiyaa 3: एयरपोर्ट पर ऊ…लाला और धक-धक गर्ल की स्टाइल ने उड़ा दिए होश, देखें PHOTOS

Bhool Bhulaiyaa 3: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ ऊ…लाला विद्या बालन ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंची। यहां से से ओरछा में ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के लिए हुईं रवाना हो गई।

ग्वालियरJul 08, 2024 / 01:10 pm

Astha Awasthi

Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और विद्या बालन रविवार की दोपहर ग्वालियर एयरपोर्ट पर आईं। दोनों ही एक्ट्रेस को देखते ही फैंस क्रेजी हो गए। उनकी स्माइल, स्टाइल और ग्वालियर वालों को हेलो करने का अंदाज सभी को दीवाना बना गया।
दोनों एक्ट्रेस ओरछा में जारी ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में शामिल होने के लिए आई थीं। ओरछा रवाना होने से पहले थोड़ी देर दोनों एयरपोर्ट रुकीं। यहां उनके फैंस ने लगातार अपने मोबाइल से फोटो और सेल्फी शूट किए।
Bhool Bhulaiyaa 3
एयरपोर्ट से बाहर निकलकर ब्लैक ड्रेस में आई विद्या बालन सबसे पहले गाड़ी में बैठ गई, उनके बाद डेनिम कपड़े पहने माधुरी दीक्षित भी दूसरी गाड़ी में बैठ गईं। इसके बाद दोनों ही कलाकार लक्ष्मणगढ़ हाइवे से होते हुए ओरछा निकल गए। दोनों ही एक्ट्रेस कल से ओरछा में शूट करेंगी। दोनों ही कलाकारों के साथ रॉयल टाइगर बाउंसर टीम पूरे समय मौजूद रही।
Bhool Bhulaiyaa 3
लोकल लाइन प्रोड्यूसर लालू राजावत ने बताया कि ओरछा के बाद ग्वालियर में भी इस मूवी का दो दिन का शूट फोर्ट पर होना था, पर शायद अब यह शूट नहीं होगा क्योंकि इसे ओरछा के घाट पर शूट कर लिया गया है।
Bhool Bhulaiyaa 3

ये भी पढ़ें: Indian Railway: इस आदमी की रील ने रेलवे में मचाया हड़कंप…तुरंत ट्रैक से बढ़ानी पड़ी ट्रेन

शूटिंग छोड़ ठेले पर चाट खाने पहुंचे कार्तिक आर्यन

बता दें कि ओरछा में महल में ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग हो रही है। पिछले कई दिनों से यहां शूटिंग चल रही है। कार्तिक आर्यन पूरी टीम सहित ओरछा में मूवी की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। यहां के ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग की जा रही है। इस बीच कार्तिक आर्यन शूटिंग से समय निकालकर ठेले पर चाट खाने के लिए पहुंचे।
उन्हें अपने बीच देख सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। ओरछा में एक ठेले के सामने खड़े होकर कार्तिक ने चाट की फोटो शेयर की। इसके साथ ही कुछ फनी तस्वीरें भी शेयर कीं। एक्टर ने यहां आलू टिक्की और भेल का आनंद लिया।

Hindi News / Gwalior / Bhool Bhulaiyaa 3: एयरपोर्ट पर ऊ…लाला और धक-धक गर्ल की स्टाइल ने उड़ा दिए होश, देखें PHOTOS

ट्रेंडिंग वीडियो