scriptशादी में चोरी से खाना खाने घुसे वहशी ने की थी मासूम से दरिंदगी, गुनहगार आया शिकंजे में | accused of minor girl and rape arrested by police gwalior | Patrika News
ग्वालियर

शादी में चोरी से खाना खाने घुसे वहशी ने की थी मासूम से दरिंदगी, गुनहगार आया शिकंजे में

शादी में चोरी से खाना खाने घुसे वहशी ने की थी मासूम से दरिंदगी, गुनहगार आया शिकंजे में

ग्वालियरJun 23, 2018 / 10:27 am

Gaurav Sen

rapist in police custody

शादी में चोरी से खाना खाने घुसे वहशी ने की थी मासूम से दरिंदगी, गुनहगार आया शिकंजे में

ग्वालियर। मौसी की शादी में भिंड से ग्वालियर आई छह साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर बेरहमी से उसकी हत्या कर देने वाला दरिंदा पकड़ा गया। हत्यारा शादी में चोरी से खाना खाने घुसा था। वहां उसकी नजर बच्ची पर पड़ी। उसने उसे बहलाकर अगवा किया और कैंसर पहाड़ी पर ले जाकर पहले दुष्कर्म किया और फिर मार डाला। वारदात से पहले उसने शराब पी थी और हैवानियत करने के बाद वह बड़े आराम से वापस मैरिज गार्डन लौटा और आइसक्रीम खाई। इधर, घटना से शहर में इतना जबर्दस्त आक्रोश है कि जीतू की गिरफ्तारी के बाद भीड़ ने उसके घर पर हमला किया और उसका ठेला फूंक दिया।

घर से दबोचा
एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि हत्यारे दरिंदे जीतू उर्फ जीतेन्द्र पुत्र रामप्रसाद कुशवाह को दोपहर को आयुर्वेदिक अस्पताल कंपू के पास उसके घर से पकड़ा गया। उसकी पहचान सीसीटीवी फुटेज से हुई। जीतू कटोराताल पर बर्फ के गोले का ठेला लगाता है। बुधवार की रात करीब 11 बजे ठेला बंद कर शराब पीकर घर लौटा था। पास ही में मैरिज गार्डन में शादी चल रही थी। वहां वह चोरी से खाना खाने घुस गया। बच्ची वहां खेल रही थी। जीतू ने सबकी नजर बचाकर उसे लालच देकर पास बुलाया और बाहर ले गया। मासूम कुछ दूर उसके साथ चली, लेकिन आगे गली में अंधेरा देखकर वापस लौटने लगी तो जीतू ने उसे झांसा दिया कि तुम्हारे भाई आगे निकल गए हैं, चलो उन्हें ढूंढते हैं। इसके बाद वह बच्ची को कैंसर पहाड़ी के जंगल में ले गया, जहां पगडंडी पर उससे दुष्कर्म किया और मार डाला। पुलिस के अनुसार जीतू ने पकड़े जाने पर जुर्म कबूला लेकिन उसे कोई अफसोस नहीं है। बच्ची के पिता ने दरिंदे के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

 

साइंटिफिक जांच से तफ्तीश, 10 हजार का इनाम

गुरुवार को डीआइजी मनोहर वर्मा और एसपी नवनीत भसीन ने कैंसर पहाड़ी पर जाकर घटनास्थल का बारीकि से निरीक्षण किया। एसपी भसीन के मुताबिक आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है। मासूस से दुष्कर्म और बेरहमी से हत्या करने वाले को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सांईटिफिक तरीके मामले की विवेचना की जाएगी। इसके लिए डीएनए कराया जा रहा है इसके अलावा आरोपी के खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटाए जा रहे हैं। आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार करना बताया गया है।

rape and murder of minor girl in gwalior
पिता ने पूछा- क्यों मारा मेरी बेटी को
मेरी बेटी की तेरे क्या दुश्मनी थी, उस नादान की बेरहमी से जान क्यों ली। वह तो तुझे जानती भी नहीं थी, फिर तूने एेसा क्यों किया। हत्यारे से बच्ची के पिता ने सवाल किया तो वहशी जवाब नहीं दे सका। बच्ची के पिता का कहना है कि उन्होंने एसपी नवनीत भसीन से कहा था कि एक बार हत्यारे से बात करना चाहते हैं। लेकिन पुलिस ने उन्हें ज्यादा बात नहीं करने दी।
rape and murder of minor girl in gwalior

घर पर ताला, ठेला फूंका
जितेन्द्र कुशवाह के पकड़े जाने का पता चलने पर गुरुवार रात को न्यू विजय नगर और आसपास रहने वालों ने जितेन्द्र कुशवाह के टपरे को घेर लिया। लेकिन वहां से उसका परिवार ताला लगाकर कहींं जा चुका है। भीड़ को जितेन्द्र का ठेला खड़ा मिला तो लोगों ने गुस्से में घर पर पथराव कर ठेले में आग लगा दी। घटना का पता चलने पर फोर्स ने पहुंचकर भीड़ को काबू किया। आक्रोशित लोगों का कहना था कॉलोनी के पास जितेन्द्र की तरह तमाम लोग टपरे बनाकर रह रहे हैं। पुलिस कभी उनके बारे में जानकारी नहीं जुटाती।

rape and murder of minor girl in gwalior

फांसी की सजा हो
पीडि़त पिता ने पत्रिका को बताया कि हत्यारे को हम सजा दे सकते हैं, लेकिन कानून इसकी इजाजत नहीं देगा। मेरी अब यही इच्छा है कि हत्यारे को फांसी की सजा हो। कानून उसे बख्शे नहीं। पुलिस ने जिस तेजी से वारदात को ट्रेस किया है। हत्यारे को फांसी के फंदे तक पहुंचाने में भी उतनी ही इमानदारी और तेजी से काम करे। जिससे फिर कोई दरिंदा किसी मासूम के साथ एेसी वारदात करने की हिम्मत नहीं करे।

Hindi News/ Gwalior / शादी में चोरी से खाना खाने घुसे वहशी ने की थी मासूम से दरिंदगी, गुनहगार आया शिकंजे में

ट्रेंडिंग वीडियो