scriptBhajan Singer Suicide: पत्नियों से परेशान भजन गायक ने की आत्महत्या, मरने से पहले भाई को भेजा वीडियो | Bhajan singer Dharmendra Jha committed suicide after harassed both wives, made video and sent his brother | Patrika News
ग्वालियर

Bhajan Singer Suicide: पत्नियों से परेशान भजन गायक ने की आत्महत्या, मरने से पहले भाई को भेजा वीडियो

Bhajan Singer Suicide: पहली पत्नी से परेशान होकर भजन गायक ने दूसरी शादी की थी लेकिन दूसरी बीवी भी उसे परेशान करने लगी।

ग्वालियरJun 28, 2024 / 06:40 pm

Shailendra Sharma

gwalior bhajan singer suicide
Bhajan Singer Suicide: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक भजन गायक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। भजन गायक का शव उसके ही किराए के मकान में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। सुसाइड करने से पहले भजन गायक ने अपने भाई को एक वीडियो भेजा था जिसमें उसने आत्महत्या की वजह अपनी दोनों पत्नियों को बताया है। पुलिस ने भजन गायक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भजन सिंगर ने किया सुसाइड

मामला ग्वालियर शहर के ढोली बुआ का पुल इलाके का है जहां भजन गायक धर्मेन्द्र झा एक किराए के मकान में रहते थे। सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाकर धर्मेन्द्र झा ने अपने भाई को भेजा था इस वीडियो में वो अपनी दोनों पत्नियों के द्वारा प्रताड़ित करने की बात कह रहे हैं। धर्मेन्द्र ने वीडियो में कहा कि दोनों पत्नियों ने उसे बेहद परेशान किया, प्रताड़ित किया जिसके कारण उसका काम भी छूट गया और वो आर्थिक तंगी झेल रहा है।
यह भी पढ़ें

एमपी में इस भिखारी के पीछे पड़े चोर, तीसरी बार बनाया शिकार


पत्नियों पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

भजन गायक धर्मेन्द्र झा ने सुसाइड से पहले जो वीडियो बनाए हैं उनमें उसने बताया कि उसकी पहली पत्नी कोमल ने उस पर झूठे केस दर्ज कराए, जिससे परेशान होकर उसने डेढ़ साल पहले दूसरी शादी की। कुछ समय ठीक चला लेकिन फिर दूसरी पत्नी नेहा ने भी परेशान करना शुरू कर दिया। उसका भजन का काम भी छुड़वा दिया। जिससे आर्थिक परेशानी आने लगी। वो दोनों पत्नियों की प्रताड़ना से तंग आ चुका है और अब जीना नहीं चाहता। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

एमपी के कई नामी कॉलेजों सहित 66 कॉलेज डिफॉल्टर घोषित, MBA, BED, बीपीएड में नहीं दे सकेंगे प्रवेश, देखें पूरी लिस्ट

Hindi News/ Gwalior / Bhajan Singer Suicide: पत्नियों से परेशान भजन गायक ने की आत्महत्या, मरने से पहले भाई को भेजा वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो