script8 साल की बच्ची ने टीचर की करतूत मम्मी-पापा को बताई तो पैरों के नीचे से खिसकी जमीन | 8 year old girl raped by tuition teacher | Patrika News
ग्वालियर

8 साल की बच्ची ने टीचर की करतूत मम्मी-पापा को बताई तो पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

mp crime: डांस के बहाने दरिंदे टीचर ने बच्ची को कमरे में बुलाया और अपनी हवस का शिकार बनाया…।

ग्वालियरOct 25, 2024 / 07:58 pm

Shailendra Sharma

gwalior teacher rape
mp crime: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला उसका ट्यूशन टीचर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बच्ची को डांस के बहाने कमरे में बुलाया था और फिर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची रोते हुए माता-पिता के पास पहुंची और टीचर की काली करतूत के बारे में बताया तो माता-पिता के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन।
आरोपी टीचर का नाम नीरज प्रजापित है जो बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। मासूम बच्ची भी उसके पास पढ़ने के लिए आती थी। घटना गुरूवार शाम की है जब आरोपी टीचर नीरज ने एक बच्ची को डांस के बहाने अपने कमरे में बुलाया और फिर कमरे में उसके साथ दरिंदगी की। बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसे धमकाया, बच्ची रोते हुए माता-पिता के पास पहुंची और टीचर नीरज की गंदी हरकत के बारे में बताया तो माता-पिता के पैरों के नीच से जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें

रातभर घर में रखा डेढ़ करोड़ रुपए का सांप, सुबह होते ही हुआ ये..



परिजन बच्ची को लेकर तुरंत पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। बच्ची के साथ हुई हैवानियत की घटना को पुलिस ने बेहद गंभीरता से लिया और तुरंत ही आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Hindi News / Gwalior / 8 साल की बच्ची ने टीचर की करतूत मम्मी-पापा को बताई तो पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

ट्रेंडिंग वीडियो