scriptरेलवे स्टेशन, मुरार, कंपू, घोसीपुरा में नहीं बने 1.20 घंटे टिकट, जानिए  कारण | 1.20 hours ticket not made at railway station, Murar, Kampu, Ghosipura | Patrika News
ग्वालियर

रेलवे स्टेशन, मुरार, कंपू, घोसीपुरा में नहीं बने 1.20 घंटे टिकट, जानिए  कारण

सफाई कर्मचारी ने सुबह अपने ऑफिस के पास लगे बिजली के बोर्ड में मोटर का तार लगा दिया, इससे फॉल्ट आ गया और कम्प्यूटर की लाइन बंद हो गई। कम्प्यूटर से जुड़े सर्वर के साथ मॉडम एवं यूटीएस ने काम करना बंद कर दिया और रेलवे स्टेशन पर बुकिंग ऑफिस, रिजर्वेशन टिकट के साथ कंपू, मुरार एवं घोसीपुरा के आरक्षण केन्द्रों पर टिकट बनना बंद हो गए। जनरल के टिकट भी नहीं बन पाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

ग्वालियरSep 13, 2019 / 01:27 am

Rahul rai

रेलवे स्टेशन, मुरार, कंपू, घोसीपुरा में नहीं बने 1.20 घंटे टिकट, जानिए  कारण

रेलवे स्टेशन, मुरार, कंपू, घोसीपुरा में नहीं बने 1.20 घंटे टिकट, जानिए  कारण

ग्वालियर। रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को सफाई कर्मचारी की गलती का खामियाजा हजारों यात्रियों को भुगतना पड़ा। बिजली की लाइन में फॉल्ट आने से सुबह 11.45 बजे से दोपहर 1.05 बजे तक यात्रियों के टिकट नहीं बन सके। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को पता चलने पर उन्होंने बिजली कर्मचारियों को बुलाया, फॉल्ट ठीक होने के बाद टिकट बनना शुरू हुए।
जानकारी के अनुसार स्टेशन पर सफाई कर्मचारी ने सुबह अपने ऑफिस के पास लगे बिजली के बोर्ड में मोटर का तार लगा दिया, इससे फॉल्ट आ गया और कम्प्यूटर की लाइन बंद हो गई। कम्प्यूटर से जुड़े सर्वर के साथ मॉडम एवं यूटीएस ने काम करना बंद कर दिया और रेलवे स्टेशन पर बुकिंग ऑफिस, रिजर्वेशन टिकट के साथ कंपू, मुरार एवं घोसीपुरा के आरक्षण केन्द्रों पर टिकट बनना बंद हो गए। जनरल के टिकट भी नहीं बन पाने से यात्रियों को काफी परेशानी हुई। इसी समय कई महत्वपूर्ण ट्रेनें भी आती है। टिकट नहीं मिलने से परेशान यात्री डिप्टी एसएस सहित अन्य अधिकारियों के पास पहुंचे।
मामले की जांच होगी

रेलवे स्टेशन पर एक घंटे से ज्यादा समय तक यात्रियों के टिकट नहीं बनने की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जाएगी, जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।
मनोज कुमार सिंह, पीआरओ झांसी मंडल

Hindi News / Gwalior / रेलवे स्टेशन, मुरार, कंपू, घोसीपुरा में नहीं बने 1.20 घंटे टिकट, जानिए  कारण

ट्रेंडिंग वीडियो